रणबीर-आलिया की शादी में नहीं शामिल होंगे राहुल, कहा- 'भाई का फर्ज निभाउंगा'
रणबीर-आलिया की शादी में नहीं शामिल होंगे राहुल, कहा- 'भाई का फर्ज निभाउंगा'
Share:

आजकल हर तरफ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ही चर्चे हैं। लोग लगातार इनकी शादी के बारे में बात कर रहे हैं और इस समय यह खबर है कि आने वाले 14 अप्रैल को दोनों सात फेरें लेने वाले हैं। इस शादी की तैयारियां भट्ट और कपूर परिवार में जोरो-शोरों से चल रही है। इन सभी के बीच इस कपल के फैंस कपल की शादी से जुड़ी हर छोटी और बड़ी बात जानने के लिए बेताब हैं। इन सभी के बीच आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने भी कई खुलासे किए हैं। जी हाँ, हाल ही में राहुल भट्ट ने बताया है कि शादी में किस तरह की सिक्योरिटी रहेगी और उनकी ओर से शादी में क्या योगदान रहेगा।

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'मैं वहां रस्मों के लिए शामिल रहूंगा। हालांकि, मैं वहां नाच-गाना नहीं करने वाला। मैं प्रोफेशन से एक जिम इंस्ट्रक्टर हूं और मैं वहां पर एक बाउंसर की हैसियत से मौजूद रहूंगा। मैं शादी का रक्षक बनूंगा। मुझे इस बात पर गर्व है कि आलिया ने इतनी कम उम्र में इतनी सफलता हासिल कर ली है।'

वहीं राहुल भट्ट का कहना है कि, वह सिक्यॉरिटी की देखरेख करेंगे और एक भाई का फर्ज निभाएंगे। इसके अलावा राहुल ने यह भी कहा कि एक्टर और उनके परिवार की तरफ से सिक्योरिटी गार्ड्स को लेकर खास डिमांड रखी गई थी। ऐसा कहा गया था कि उनकी पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए। डिप्लोमैटिक हों, इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर होने चाहिए। इसी के चलते शादी में सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी को युसूफ भाई ने संभाली है और मुंबई की बेस्ट सिक्यॉरिटी फोर्स '9/11' एजेंसी उन्हीं की है। कहा जा रहा है उन्हें शादी में सिक्यॉरिटी के लिए हायर किया गया है। लगभग 200 बाउंसर्स इस एजेंसी से बुलाए गए हैं।

'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच दिखे महेश भट्ट, कहा- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'

पोते की शादी से पहले जगमगाया राज कपूर का बंगला, बर्तन और फूलों से लदे ट्रक पहुंचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -