'शादी छुपाकर 21 साल की लड़की को पटा रहा है', मुनव्वर पर भड़कीं पूनम
'शादी छुपाकर 21 साल की लड़की को पटा रहा है', मुनव्वर पर भड़कीं पूनम
Share:

डिजिटल दुनिया में अपने अनोखे कॉन्सेप्ट को लेकर धमाल मचाने वाला शो 'लॉक अप' (Lock-Upp) आज के समय में चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करती है और इस शो को इन दिनों बहुत पसंद किया जाता है। यह शो अपने दमदार कंटेंट के कारण दर्शकों को बांधे हुए है। जी हाँ और इसे कंगना रनौत की जेल के नाम से भी जाना जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में शो में क्वीन की जेल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी दरअसल कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल शो का एक और धमाकेदार प्रोमो (Lock-Upp Show Promo) आउट हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आप देख सकते हैं इस प्रोमो में कि पूनम पांडे (Poonam Pandey), सायशा शिंदे (Saayesha Shinde) से बात करते हुए मुनव्वर और अंजलि के रिश्ते के बारे में बोल रही हैं। जी हाँ और जारी किए गए प्रोमो में पूनम पांडे ने कहा, 'उसने 2 साल में कोविड महामारी के दौरान चार रील्स बनाईं और पॉपुलर हो गईं। मुझे इससे कोई फरक नहीं पड़ता। उसके लिए मेरी दोस्ती मेरे दिल से थी। ऐसा दोस्त मेरे दुश्मनों को भी न मिले।' केवल यही नहीं बल्कि इसके आगे पूनम पांडे ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के बारे में कहा, 'और ये ।।। मुनव्वर। उसे बचाता फिरता है। अपनी शादी छुपा के 21 साल की लड़की को पटा रहा है। ये सच है। यह सच है और तेरे को अटका के रखा है।' यह सब होने के बाद पूनम पांडे सायशा के बारे में बातें करती दिखीं।

जी दरअसल पूनम पांडे ने कहा, 'उसका एक बॉयफ्रेंड है और बावजूद इसके वो ये सारी चीजें कर रही है। कम से कम मैं इतनी चीप नहीं हू कि अपने दोस्तों को इस्तेमाल करूं खुद को प्रोटेक्ट करने के लिए।' आप सभी को पता ही होगा कि इस हफ्ते जजमेंट डे पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शो में मुनव्वर की शादी का राज खोला था। हालांकि कॉमेडियन में कंगना की किसी भी बात का सीधा जवाब नहीं दिया और 'सारी चीजें अभी कोर्ट में चल रही है', ऐसा कहकर कंगना के सवालों को टालते नजर आए।

तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की इस मशहूर अदाकारा ने फैंस को दी Good News

सोनू निगम ने अब तक नहीं देखी द कश्मीर फाइल्स, खुद बताई चौकाने वाली वजह

मशहूर निर्माता गुनीत मोंगा ने रचाई सगाई, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -