तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की इस मशहूर अदाकारा ने फैंस को दी Good News
तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की इस मशहूर अदाकारा ने फैंस को दी Good News
Share:

बॉलीवुड फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) ने हाल ही में अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। जी दरअसल प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट (Pranita Subhash Pregnant) हैं और जल्द ही उनके घर किलकारी गूंजने वाली है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति नितिन राजू के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने इस खास और अच्छी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट काफी खास अंदाज में की।

जी दरअसल उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्टिंग किट और सोनोग्राफी की तस्वीर भी हाथों में ली और पति के साथ रोमांटिक तस्वीरों में नजर आईं। आप देख सकते हैं इस समय उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। जी दरअसल प्रणिता काफी खुश हैं और अब उनकी तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं प्रणिता सुभाष ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पति के 34वें जन्मदिन पर एंजेल्स का हमारे लिए उपहार है।’ इन फोटोज में वो अपने पति नितिन राजू की गोद में नजर आ रही हैं और हाथों में उन्होंने अपना सोनोग्राफी रिपोर्ट पकड़ रखा है।

वहीं, एक और तस्वीर में दोनों अपने हाथों में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लिए नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि प्रणिता सुभाष ने साल 2021 में बैंगलोर बेस्ड बिजनसमैन नितिन राजू से निजी समारोह में शादी की थी। जी हाँ और उन्होंने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी और अचानक सोशल मीडिया पर फैंस को शादी की खबर दी थी।

बेटी की शादी की तैयारियों के बीच दिखे महेश भट्ट, कहा- 'सोलो फोटो के पैसे लगेंगे'

'जल्दी से बच्चे पैदा करो और खुश रहो', रणबीर-आलिया की शादी पर बोले संजू बाबा

PM मोदी को दिया जाएगा प्रथम लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -