ओह नो...! मेरा अकाउंट किसी ने हैक कर लिया, राधिका आप्टे
ओह नो...! मेरा अकाउंट किसी ने हैक कर लिया, राधिका आप्टे
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेत्री राधिका आप्टे के बारे में जिनका के किसी ने अकाउंट हैक कर लिया है. जी हां बता दे कि बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय कौशल को दर्शा चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे जो के देखा जाए तो पिछले ही दिनों आई अपनी फिल्म 'पार्च्ड' में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में रही है व कई मौको पर अपनी सेक्सी अदाओ को भी वह दिखाती नज़र आई है. वह कई हॉट फोटोशूट करवा चुकी है.

7 सितम्बर 1985 को जन्मी राधिका भारतीय सिनेमा में एक उभरता हुआ नाम है. लोग उन्हें उनकी अदाकारी के लिए पहचानते है. राधिका ने अब तक बड़ी स्क्रीन पर कोई ग्लैमरस करैक्टर नहीं निभाया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था. अकाउंट हैक होने की खबर राधिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. राधिका ने लिखा कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है और कोई भी उन्हें मैसेंजर पर मैसेज ना करे.

यह सब 26 अगस्त यानी शनिवार के दिन हुआ. वैसे शनिवार को फेसबुक करीब एक घंटे के लिए डाउन भी रहा था. लॉग इन करने पर यह काफी समय ले रहा था. साथ ही पोस्ट शेयर करने में भी देर हो रही थी. काफी ट्राय करने पर भी 'पोस्ट शेयर करने में असमर्थ हैं' का मैसेज आ रहा था. आपको बता दे की इससे पहले भी बहुत से कलाकार रह चुके है जिनका के फेसबुक अकाउंट हैक हो चूका है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -