'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???
'नरगिस फाखरी' का भी झलका बेबी बम्प, तो क्या सच में..???
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो के बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने अलहदा हुस्न के चलते नजर आ चुकी है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कई बोल्ड तस्वीर भी शेयर की थी. देखा जाए तो उस दौरान उनकी इन तस्वीरों की सोशलमीडिया पर खूब चर्चा हुई थी लेकिन अबकी बार फिर से नरगिस अपनी हॉटनेस से ग्लैमरस का तड़का रही है.

जी हां बता दे कि 'रॉकस्टार' (2011), 'मैं तेरा हीरो' (2014) और 'हाउसफुल 3' (2016) जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस नरगिस फखरी गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. हालांकि, इस दौरान वे मीडिया को देख अपना चेहरा छुपाती रहीं. वे एअरपोर्ट पर स्पॉट हुईं और उनका बेबी बम्प नजर आ रहा है. फोटोग्राफर्स को देख उन्होंने अपना चेहरा छिपाया और वहां से भाग खड़ी हुईं.

उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज़ भी नहीं दिया. तो वही नरगिस के लिए मजाकिया रूप से यह बात तेजी से फैली की क्या नरगिस फाखरी प्रेग्नेंट है. उन्होंने इस बात को हंसी में उड़ा दिया और साफ पता चल गया कि यह बात फिजूल है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -