पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...
पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...
Share:

वैसे एक्टर संजय दत्त की पत्नी 'मान्यता' भी बॉलीवुड की बाकी हीरोइन से कुछ कम नहीं है. खूबसूरती के मामले में मान्यता भी सभी को बराबर की टक्कर देती है. पिछले कुछ दिनों से मान्यता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही है. मान्यता ने इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की है. और इतना ही नहीं बोल्ड फोटोज के साथ उन्होंने कई ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटोज भी शेयर की है.

रेड कलर के इस स्विम सूट में मान्यता काफी हॉट लग रही है लेकिन उनके पति संजय दत्त को शायद मान्यता द्वारा इस तरह के फोटोज शेयर करना पसंद नहीं आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त को उनकी पत्नी की ऐसी फोटोज से काफी दिक्कत है.

साल 2013 में आई प्रकाश झा की फिल्म 'गंगाजल' में मान्यता को एक आइटम सांग करने का मौका मिला था. उस समय फिल्म इंडस्ट्री में मान्यता सारा खान के नाम से जानी जाती थीं लेकिन यह आइटम सांग करने का बाद उन्हे मान्यता नाम मिला.

वैसे अगर मान्यता की फोटोज की बात करे तो आप भी यह सोच रहे होंगे की इतनी बोल्ड फोटोज के साथ अचानक से ट्रेडिशनल ड्रेस में फोटोज डालने का क्या मतलब है... तो चलिए हम आपको बता ही देते है, दरअसल संजय के एक दोस्त ने उन्हें मान्यता की इन फोटोज के बारे में बताया तो फोटोज देख संजय काफी नाराज हुए. नतीजा यह रहा की मान्यता बाद के सभी पोस्ट में साड़ी और सूट पहने नजर आ रही हैं.

संजय दत्त यह नहीं चाहते की उनके परिवार की कोई भी महिला फिल्म इंडस्ट्री में काम करे. कुछ समय पहले भी जब संजय से उनकी बेटी 'त्रिशाला' के करियर के बारे में पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था कि अगर त्रिशाला एक्ट्रेस बनना चाहेगी, तो मैं इसमें उसका साथ नहीं दूंगा.

वैसे काफी समय बाद संजय दत्त फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे है. उनकी फिल्म 'भूमि' 22 सिंतबर को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, फैंस को दी ट्विटर पर जानकारी

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

'द ग्रेट खली' का आज है 45वां जन्मदिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -