गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत
गैलेक्सी अपार्टमेंट में हुआ गणेश विसर्जन, बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने की शिरकत
Share:

बॉलीवुड के सल्लू मिया की भगवान गणेश मे कितनी आस्था है यह तो आप सभी को पता ही है. हर साल सलमान खान का पूरा परिवार बड़े ही धूमधाम से गैलेक्सी अपार्टमेंट में गणेशोत्सव मनाता है. इस वर्ष भगवान गणेश को सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर विराजित किया था. लेकिन उनका विर्सजन गैलेक्सी अपार्टमेंट के गार्डन में ही किया गया.

वैसे इस बार सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग में काफी व्यस्त थे जिस वजह से वह गणेशोत्सव का हिस्सा नहीं बन पाए.

बप्पा के विसर्जन के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट के गार्डन में ही एक छोटा सा तालाब बनाया था जहाँ भगवान गणेश को विसर्जित किया गया. इस तालाब के पानी को बाद में गार्डन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. अर्पिता खान शर्मा ने पूरा सेलिब्रेशन इको फ्रेंडली रखा था. भगवान गणेश की मूर्ति भी बिना केमिकल की पूरी तरह इको फ्रेंडली थी.

गणेश विसर्जन के इस मौके पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की थी. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से लेकर सोफी चौधरी सभी वहाँ नजर आये. गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी में सोफी बहुत ही सुन्दर लग रही थी. 

अर्पिता के साथ ही सलमान की दूसरी बहन अलवीरा भी इस मौके पर पहुंची थी. 

पिछले कुछ समय से सलमान के साथ अफेयर्स की चर्चा में आई सलमान की करीबी दोस्त एक्ट्रेस यूलिया वांतूर भी ट्रेडिशनल लुक में दिखी. साथ ही 90 के दशक की एक्ट्रेस हेलेन इस अंदाज में वहाँ नजर आई. 

गणेश विसर्जन में सलमान के छोटे भाई सोहेल खान और बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा बप्पा को विदाई देते नजर आये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पत्नी मान्यता की बोल्ड फोटोज से क्यों हुई संजय दत्त को दिक्कत जानिए...

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक, फैंस को दी ट्विटर पर जानकारी

अभिनेत्री 'नेहा धूपिया' आज मना रही अपना 37वां जन्मदिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -