होली पर हुड़दंग मचाने वाले हैं राधाकृष्ण, सेट से सामने आईं तस्वीरें
होली पर हुड़दंग मचाने वाले हैं राधाकृष्ण, सेट से सामने आईं तस्वीरें
Share:

जिस तरह से इन दिनों सभी जगह होली का रंग नजर आ रहा है। ठीक वैसे ही शोज में भी स्टार्स ने होली खेलना शुरू कर दी है। जल्द ही सीरियल राधाकृष्ण में भी होली का हुड़दंग मचने वाला है। आप सभी को बता दें कि इन दिनों सीरियल राधा कृष्ण में भी सितारे होली के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच सेट से कई तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि शो में राधा कृष्ण एक बार फिर मथुरा में होली का जश्न मनाते नजर आएंगे।

जी दरअसल महाभारत की कहानी खत्म होने के बाद फिर से राधा कृष्ण का होली के दिन मिलन होगा और इस बात का सबूत राधाकृष्ण की तस्वीरें हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में राधा कृष्ण नीले रंग में सराबोर नजर आ रहे हैं। अब इन तस्वीरों को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि शो में एक बार फिर होली पर राधा कृष्ण का रोमांस देखने को मिलने वाला है। वैसे एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कृष्ण राधा की चुनरी खींचते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान राधा को रंग लगाने के लिए कृष्ण काफी बेचैन नजर आ रहे हैं। वैसे अब इतने सालों के बाद राधा कृष्ण को होली खेलने का मौका मिला है तो दोनों पीछे कैसे रह सकते हैं। इस बार राधा कृष्ण की होली तो खास होगी। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में शूटिंग के दौरान सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह पेड़ पर बैठकर आराम करते नजर आए। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों सितारे कैमरे के आगे पोज दे रहे हैं। तस्वीरों में सुमेध मुदगलकर येलो और मल्लिका सिंह पिंक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों का लुक जबरदस्त है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

अपने ऑनस्क्रीन भाई को डेट कर चुकीं हैं कांची सिंह, 17 की उम्र में ही रहती थीं लिव इन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -