ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश
ये रिश्ता क्या कहलाता है: होली सेलिब्रेशन के दौरान होगी नायरा की एंट्री, उड़ेंगे सीरत के होश
Share:

स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। इसी के साथ शो को देखने के बाद लोगों की आंखें नम होने वाली हैं। जी दरअसल शो के मेकर्स अपकमिंग एपिसोड में नायरा को लाने वाले हैं। अब आप सोच रहे होंगे नायरा तो मर चुकी है तो वह शो में कैसे आएगी? तो हम आपको बता दें कि शो में नायरा की झलक मेकर्स दिखाने वाले हैं।

होगा यूँ कि रिया होली सेलिब्रेशन के बीच सीरत को मजा चखाना चाहेगी। इस बीच वो कालिख से सीरत के चेहरे को रंगने की प्लानिंग करेगी लेकिन सीरत अपने फोन के फ्रंट कैमरे में देख लेगी कि आखिर रिया क्या करने वाली है? उसके बाद सीरत रिया के मुंह पर अपने ही अंदाज में कालिख पोतकर उसे मजा चखा देगी। आप देख रहे होंगे शो में इन दिनों सीरत और कार्तिक के बीच कैरव क्यूपिड का काम कर रहा है और होली में भी ऐसा ही होने वाला है। होली के दौरान पहले सीरत थोड़ा हिचकिचाएगी लेकिन बाद में वो कार्तिक के साथ खूब डांस करेगी। इस दौरान सीरत और कार्तिक को डांस करते हुए देखकर रिया गुस्सा हो जाएगी।

इसी बीच शो में दिखेगी नायरा की आत्मा। वहीं होली सेलिब्रेशन के दौरान नायरा को देखकर कार्तिक हक्का बक्का रह जाएगा और उसे इस तरह से देखकर सीरत हैरान हो जाएगी। इस बीच कार्तिक को अचानक से एहसास होगा कि नायरा उसके आसपास ही है। यह सीन बिल्कुल फिल्म 'मोहब्बतें' के आइकॉनिक सीन की तरह होगा जिसे देखकर सभी दर्शक खुश भी होंगे और रो भी देंगे।

कोरोना की दूसरी लहर का कहर, एक दिन में मिले 62 हज़ार नए मरीज

मरीजों के लिए और भी घातक है ब्रिटिश का नया स्ट्रेन

बीजेपी ने TMC को ठहराया विस्फोट का जिम्मेदार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -