टीवी की 'भाभो' ने किया डिजिटल डेब्यू, देखिये नीलू वाघेला का नया अंदाज
टीवी की 'भाभो' ने किया डिजिटल डेब्यू, देखिये नीलू वाघेला का नया अंदाज
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा नीलू वाघेला ने टीवी सीरियल काफी सारे किरदार बहुत अच्छे से निभाया है. वहीं अब तीसरी बार वो फिर से एक मां के किरदार में नजर आ रही है. अपनी पहली शॉर्ट फिल्म में जिसका नाम है 'बेटा.. सुन तो..' यह शॉर्ट फिल्म नीलू वाघेला ने लॉकडाउन के दौरान घर पर मोबाइल से शूट की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस शॉर्ट फिल्म में ये दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बेटे से कुछ कहना चाहती है, परन्तु जाने अनजाने बिजी होने के कारण बेटा उसे अनदेखा कर देता है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर के साथ अपनी शॉर्ट फिल्म के बारे में बात करते हुए नीलू वाघेला ने कहा, "पहले तो मैं इंटरेस्टेड ही नहीं थी, परन्तु फिर सोचा क‍ि सिर्फ पांच मिनट की ही तो बात है और दो ही फोन कट है, तो लाओ कर लेते हैं. जब स्टोरी पढ़ी तो अच्छी लगी, बहुत अच्छा मैसेज भी है उसमें मां की लिए पांच मिनट तो निकाल ही लेना चाहिए. 

असल में कुछ बातें ऐसी होती हैं जो मां अपने बेटे से कहना चाहती है तो कुछ वक्त निकालकर मां की बात सुन लेनी चाहिए.इसके साथ ही ''यह शॉर्ट फिल्म नीलू वाघेला ने अपने मोबाइल से घर पर ही शूट की है. इसमें उनके बेटे ने उनकी मदद की है. वहीं घर से शूट करने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए नीलू ने कहा, "बहुत सिंपल शूट किया है हमने. वहीं मेकअप भी नेचुरल है, बालों को भी एकदम नेचुरल जुड़े का स्टाइल दिया. जैसे नॉर्मल घर पर एक मां बांधकर रखती है. वहीं कपड़े भी नॉर्मल पहने हैं."नीलू ने अपनी शॉर्ट फिल्म की स्टोरी भी बताई. वहीं उन्होंने कहा, "पहले तो मैंने फोन कट वाली स्क्रिप्ट अच्छे से पढ़ ली और फिर कोशिश की कि एक मां कहां बैठकर अपने बेटे से अच्छे से बात कर सकती है. फिर मेरे घर में जो-जो जगह मुझे लगी कि यहां उस सीन को फिल्माया जा सकता है जैसे पहले मैंने ड्राइंग रूम में एक सीन किया फिर एक सीन बेडरूम का है, जहां वो बार-बार आ जा रही है और अपने बेटे को फोन लगा रही है कुछ बताने के लिए.फिर लास्ट में थक हारकर वो बेडरूम में चली जाती है. वहीं मां तो अकेली ही रह रही है और बेटा काम के चलते कहीं और रह रहा है. इसके साथ ही मां ने एक सपना देखा हुआ है, वो अपना सपना उसे बताना चाहती है परन्तु बेटा बिजी है इसलिए वो बता नहीं पा रही है, क्योंकि वो पांच मिनट अपनी मां को नहीं दे पा रहा है. 

वहीं वो सिर्फ इतना बताना चाहती है कि जो उसने अपने सपने में जो देखा वो उसके साथ बीतती है. मेरे तो बताते हुए रोंगटे खड़े हो रहे हैं. इसके साथ ही आप देखो उसे, सिर्फ पांच मिनट की कहानी परन्तु  बहुत अच्छी है."'बेटा.. सुन तो..' शॉर्ट फिल्म से नीलू वाघेला ने डिजिटल दुनिया में डेब्यू किया है. वहीं इस हफ्ते यह शॉर्ट फिल्म रिलीज हो गई है. ये बताते हुए नीलू ने कहा, "देखो यार अभी मैंने शॉर्ट फिल्म में काम जस्ट स्टार्ट किया है. अभी मुझे और ऑफर्स आ रहे हैं शॉर्ट फिल्मों के भी और वेब सीरीज के भी. परन्तु  ये सब परमिशन पर निर्भर करता है और इस कोविड की सिचुएशन में तो और भी कई चीजों को ध्यान में रखना है. वहीं टीवी पर मेरा एक शो फाइनल हो गया है, पर मैं अभी उसके बारे में कुछ बोल नहीं सकती हूं क्यूंकि अभी चैनल्स, प्रोडक्शन, शूट की परमिशन और उसके सेट के बारे में बातचीत हो रही है. मुझे उन्होंने कहा था कि 15 जुलाई के आसपास हम शूट शुरू करने वाले हैं, अब देखते हैं क्या फैसला होता है.''आपकी जानकारी के लिए बता दें की नीलू वाघेला के साथ इस शॉर्ट फिल्म में उनके बेटे के किरदार में आशीष जुनेज नजर आए हैं. वहीं आशीष ने डिजनी चैनल के सीरियल 'क्या मस्त है लाइफ' में जीशान खान के किरदार निभाया था, जिसे यंग बच्चों ने काफी पसंद किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by NEELU VAGHELA (@neelu_vaghela) on

महंगी कारो का शौक रखते है कॉमेडियन कपिल शर्मा

दूरदर्शन के इन 90 के दशक के धारावाहिकों ने रचा इतिहास

टीवी की ये मशहूर बहुएं जो बन गई 'ग्लैमरस सास'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -