BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने बदला अपना गेम प्लान, इन करीबियों से भिड़ना किया प्रांरभ
BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला ने बदला अपना गेम प्लान, इन करीबियों से भिड़ना किया प्रांरभ
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो बिग बॉस का सीजन 13 बहुत धमाल मचा रहा है. बिग बॉस का फिनाले भी बहुत नजदीक आ गया है. फिनाले के करीब आने के बाद कंटेस्टेंस अपना नया गेम प्लान बना रहे है. घर में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने की कोशिश करते दिख रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला. उन्हें घर में पहले शहनाज गिल से और अब आसिम रियाज से भिड़ते देखा जा रहा है. वहीं आसिम से उनकी लड़ाई अलग ही लेवल तक पहुंच चुकी है. हालांकि कई बार देखा गया है कि सिद्धार्थ लड़ाई में ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं. हाल ही में हुई इन दोनों की लड़ाई का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धार्थ आसिम के पिता और बड़े भाई को भद्दी बातें बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शो में नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी पर बोले कृष्णा अभिषेक

सोशल मीडिया पर वीडियों आने के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिल रहा है. हर कोई सिद्धार्थ के बर्ताव की निंदा करता हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही सभी ने सलमान खान से वीकेंड का वार में इस मामले को उठाने की बात कही है. इस वीडियो में सिद्धार्थ कहते दिखाई दे रहे हैं कि 'तेरे बाप की सबसे पहली गलती तेरा बड़ा भाई और तू है'. हालांकि इसके जवाब में आसिम ने ऐसे कोई भद्दा कमेंट नहीं किया. यहां

'कसौटी जिंदगी के 2' में इस वजह से अनुराग ने मिलाया विराज से हाथ, कोमोलिका की चाल होगी फैल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ ही ट्विटर पर #StopBullyingAsim #BiasedBiggBoss #JusticeForAism जैसे हैशटैग ट्रेंड करते देखे जा रहे हैं. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि सलमान खान सोशल मीडिया पर उठ रही इस मांग को वीकेंड का वार में पूरा करेंगे या नहीं.बता दें कि आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की एक टास्क के दौरान लड़ाई हो गई. ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मेकर्स के समझाने पर खत्म हुई. बिग बॉस ने इन्हें कंफेशन रूम में बुलाया. इस दौरान आसिम तो समझकर वहां से जाने लगे लेकिन सिद्धार्थ ने कहा कि वो आसिम को मारने के बदले शो छोड़ने को तैयार हैं. जहां एक तरफ बिग बॉस सिद्धार्थ को प्यार से समझाते हुए नजर आए. दूसरी तरफ आसिम वहीं खड़े थे तो बिग बॉस सख्त आवाज में आसिम को वहां से जाने के लिए कहते हुए दिखाई दिए. आसिम के साथ ऐसे बर्ताव पर भी सवाल खड़े होने लगे.

पहली बार लाल साड़ी में इतनी सेक्सी और हॉट नजर आईं नागिन मौनी रॉय

BB13: विशाल को बताया इतिहास का सबसे कंफ्यूज संचालक, चीटिंग करने पर मिलेगी सजा

BB13: सिद्धार्थ के मुंह से इस कंटेस्टेंट का नाम सुन कर भड़की शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -