स्टार किड्स में भी चलती है रेस, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
स्टार किड्स में भी चलती है रेस, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने अभिषेक बच्चन को लेकर कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती 80 के दशक के सुपरस्टार रहे हैं। मगर उनके बेटों मिमोह एवं नमाशी को वो मुकाम अभी तक नहीं मिल पाया। स्टार किड्स को जहां ब्रेक प्राप्त होना सरल हो जाता है वहीं सुपरस्टार मिथुन के बेटों को फिल्मी परिवार में जन्म लेने के बाद भी एक बिग लॉन्च के लिए भी जद्दोजहद करनी पड़ी है। मिथुन के बड़े बेटे मिमोह ने 2008 में जिम्मी फिल्म से डेब्यू किया था। मगर वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। फिर मिमोह को ऑफर्स तक मिलने बंद हो गए। इस बारे में छोटे भाई नमाशी ने अपने एक इंटरव्यू के चलते बताया कि मिमोह को मौका दिया जाता तो वो भी उतने ही सक्सेसफुल होते जितने अभिषेक बच्चन हैं।

 नमाशी ने कहा कि मिमोह के अंदर बहुत पोटेंशियल है, मगर इंडस्ट्री में बाकी स्टार किड्स को उनसे ऊपर चुना गया। उन्हें किसी ने फेवर नहीं किया। वो एक सुपरस्टार के घर पैदा हुए हैं। उनके अंदर पूरी प्रतिभा है। किन्तु हर किसी ने बाकी स्टार किड्स को फेवर किया, मिमोह को नहीं। मेरी ये बात रिकॉर्ड हो रही है, यदि मेरे भाई को भी उतने चांस मिले होते जितने कि अभिषेक बच्चन सर को मिले हैं, तो आज की डेट में मेरा भाई भी सुपरस्टार होता। ये बात मैं पूरे आत्मविश्वास से बोल सकता हूं। आगे नमाशी ने कहा- लोगों ने उनकी डेब्यू फिल्म जिम्मी को बिगेस्ट फ्लॉप की भांति देखा। किसी ने उसे सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म की में एक्सेप्ट ही नहीं किया। वो एक कभी ना भुलाए जा सकने वाले एक्टर हैं। बॉलीवुड ने उन्हें कभी सीरियसली नहीं लिया। इससे पहले नमाशी अभिषेक को लेकर बात कर चुके हैं। 

अभिनेता ने बताया था कि अभिषेक ने कैसे मिमोह के करियर को लेकर एडवाइस दी। अभिषेक उस समय इंडस्ट्री के हॉट एक्टर हुआ करते थे। उन्होंने भाई से बोला था कि कोई कुछ भी कहे, आपको नीचा दिखाने का बहुत प्रयास करेंगे। मगर आपको हमेशा उठना है तथा अपना काम करना है। इसी के साथ नमाशी ने बताया था कि मिमोह को भी जलन होती है, जब वो किसी स्टार किड को अच्छा करते हुए देखते हैं। मुझे भी होती है। जाहिर सी बात है, मनुष्य हैं हम। बुरा लगता है। लगता है कि काश हम वहां होते। मगर  इतने साल काम करके आपको एहसास हो जाता है कि जब किस्मत अपना खेल खेलती है तो आप कितनी भी मेहनत कर लें कुछ नहीं कर सकते हैं।  

'अगर तुम नहीं होते तो कभी कबीर सिंह नहीं बनती', विजय देवरकोंडा से बोले शाहिद कपूर

'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

ख़त्म हुआ फैंस इंतजार! सामने आई 'मिर्जापुर 3' की पहली झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -