Race 3 Review : 'हम आपके हैं कौन' का एक्शन-सस्पेंस वर्जन है रेस-3

फिल्म
'रेस 3' 
डायरेक्शन
रेमो डीसूज़ा
स्टार कास्ट
सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज़, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल, फ्रेड्डी दारुवाला, साकिब सलीम  
सर्टिफिकेट 
U/A

रेटिंग 
3.5 स्टार 

आज ईद के मौके पर 15 जून बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान  की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' देशभर के सिनेमघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म के पहले शो के लिए सलमान प्रशंसकों की बतावी देखी जा सकती है. फिल्म के पहले शो के लिए दर्शकों ने जबरदस्त एडवांस बुक की हैं. फिल्म के ट्रेलर में आप पहले ही एक्शन, रोमांस और सस्पेंस को समझ ही गए होंगे. अब बात करते हैं फिल्म की कहानी, निर्देशन, अभिनय और संगीत की.  

स्टोरी:
रेस 3 की कहानी  इस फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्म से काफी अलग है पर फिल्म के किरदार सभी वही हैं. इस बार फिल्म का थोड़ा फॉर्मेट बदल दिया गया है. फिल्म में परिवार की एकजुटता और अपनों के लिए दुश्मनी वाले सीन आपको अट्रैक्ट करेंगे. फिल्म में का सलमान खान बड़े भाई सिकंदर का किरदार निभा रहे हैं. 

डायरेक्‍टर: 
फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. फिल्म के सीन को बेहतरीन बनाने के लिए अबू धाबी, दुबई, थाईलैंड,लद्दाख और जम्मू एंड कश्मीर की खूबसूरत जगह पर फिल्माए गए हैं. फिल्म में पिछली दोनों फिल्मों से तगड़ा सस्पेंस हैं. जो कि आपके दिमाग को होकर रख देगा. वहीं, फिल्म के एक्शन सीन व‍िजुअल्‍स सांस रोकने वाले हैं.  

एक्टिंग 
सलमान खान ने एक बड़े भाई  का शांत किरदार निभाया पर जब परिवार पर आंच आती है तो वह सरे मसाले सुलझाने का कोशिश वो खुद करता है. वहीं बॉबी देओल का जबरदस्त रोल है. इनके अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ ने अपने सस्पेंसफुल एक होशियार महिला का सस्पेंसफुल किरदार निभाया है जो कि फिल्म में आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा. अनिल कपूर, साकिब सलीम और डेज़ी शाह ने सपोर्ट एक्टर के रूप में दमदार अभिनय किया है. वहीं, फ्रेड्डी दारुवाला का विलेन करैक्टर आपको बांध लेगा.

म्‍यूज‍िक: 
फिल्म का संगीत सलीम-सुलैमान की जोड़ी ने दिया है. जो कि फिल्म के हर सीन में जान डाल देगा. इसी के साथ  हीर‍िए, सेल्‍फ‍िश, पार्टी चले ऑन जैसे गाने आपको एन्जॉय करने से रोक नहीं पाएंगे.

Race-3 Review : एक्शन के साथ-साथ रोमांस से भी भरपूर और फुल पैसा वसूल है फिल्म

Loveratri Trailer : सलमान ईद पर तो जीजा नवरात्रि में करेगा रोमांस

'टाइगर' की मुसीबतें नहीं हो रही कम, जोधपुर कोर्ट के बाद जालंधर कोर्ट से समन जारी

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App