'टाइगर' की मुसीबतें नहीं हो रही कम, जोधपुर कोर्ट के बाद जालंधर कोर्ट से समन जारी

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक केस में वह फंसते ही जा रहे हैं। अभी हाल ही में उनके भाई अरबाज खान के खिलाफ समन जारी हुआ था, अब सलमान खान के खिलाफ एक और समन जारी हुआ है। 

जोधपुर कोर्ट के बाद अब सल्लू मियां को जालंधर कोर्ट ने समन जारी किया है। इस बार केवल 'टाइगर' को ही कोर्ट ने नहीं बुलाया है, बल्कि उनके साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी फंसी हैं। खबरों की मानें, तो एक मामले में जालंधर की एक अदालत ने सलमान खान को समन जारी कर 12 जुलाई को पेश होने का कहा है। 


खबरों के अनुसार, एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़े व्यक्ति ने सलमान और शिल्पा के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। इस शिकायत में व्यक्ति ने दोनों पर एससी, एसटी एक्ट के तहत क्रिमिनल शिकायत दायर की है। इसी को लेकर दोनों सेलिब्रिटी को समन जारी किया है। अपनी शिकायत में इस व्यक्ति ने  आरोप लगाया कि एक फिल्म के दौरान इन सेलिब्रिटीज ने धर्म विशेष और जातिसूचक ​टिप्पणी की थी, जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। इस व्यक्ति ने दोनों को सजा और मानहानि की एवज में धर्म समाज के नाम क्षतिपूर्ति की अदायगी की मांग की है।

खुलकर नाचने वाले डब्बू अंकल सलमान के सामने रो पड़े

सलमान ने बताया- जब उनके पेट में हुई थी गुड़-गुड़ तो गटर के पास....

रेस 3 के बाद सिकंदर से चुलबुल पांडे बनेगे सलमान खान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -