Race-3 Review : एक्शन के साथ-साथ रोमांस से भी भरपूर और फुल पैसा वसूल है फिल्म
Share:

रेस और रेस-2 के रोमांच और ट्विस्ट के बाद आज रेस-3 भी रिलीज़ हो गई. रेमो डिसुजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में काफी एक्शन देखने को मिलेगा. अब तक रेमो डिसुजा के निर्देशन में बनी हर फिल्म में डांस ही देखने को मिला है लेकिन इस फिल्म में काफी ट्विस्ट और एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे. फिल्म के इंटरवल से पहले की कहानी में बहुत ट्विस्ट है.

एंटरटेनमेंट से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान 'सिकंदर' का किरदार निभाते नज़र आएँगे. इसके साथ ही बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैक्‍ल‍िन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे. वैसे जैकलीन और डेजी फिल्म में ग्लैमरस तो लग ही रही हैं, साथ में दोनों ने अपने किरदारों को बखूभी निभाया है.

वहीं यदि बात बॉबी देओल के किरदार की बात की जाए तो अपनी कमबैक फिल्म में उन्होंने जान लगा दी है. उनकी मेहनत फिल्म में उनकी बॉडी और एक्टिंग में साफ दिखाई दे रही है. 2 घंटे 46 मिनट की इस फिल्म में एक पल के लिए भी आप बोर नहीं होंगे. वैसे फिल्म में आपको आखिरी तक समझ नहीं आएगा कि क्लाइमैक्स क्या होगा. खबरों के अनुसार फिल्म का क्लाईमैक्स सीन अबू धाबी में शूट किया गया है जिसमें कुल 35 दिन लगे.

खैर सल्लू भाई की इस एक्शन मसाला मूवी को देखने के लिए आपको थिएटर तो जाना ही होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि ईद के मौके पर रिलीज़ हुई सल्लू भाई की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.

Loveratri Trailer : सलमान ईद पर तो जीजा नवरात्रि में करेगा रोमांस

'टाइगर' की मुसीबतें नहीं हो रही कम, जोधपुर कोर्ट के बाद जालंधर कोर्ट से समन जारी

देशी गर्ल का बैग बटोर रहा है सुर्खियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -