Loveratri Trailer : सलमान ईद पर तो जीजा नवरात्रि में करेगा रोमांस

Loveratri  Trailer : सलमान ईद पर तो जीजा नवरात्रि में करेगा रोमांस

सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में डेब्यू करा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आज आउट हो गया है. जो कि दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में वरिना हुसैन रोमांस करती नज़र आई हैं. दोनों ही न्यू कमर को सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'लवरात्रि' से फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया है. फिल्म का गुजरती परिवेश में नज़र आया. जिसमें आयुष और वरिना की लव केमिस्ट्री काफी मस्त नज़र आ रही है.

फिल्म को सलमान खान ने अपनी वौइस् से प्रेजेंट किया है. यह गुजराती परिवेश से सजी-धजी रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. जिसका निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है जो कि अली अब्बास ज़फर को फिल्म 'सुल्तान' में असिस्ट कर चुके हैं. फिल्म 'रेस 3' की रिलीज़ के बाद सलमान खान इस फिल्म के प्रमोशन में जुट जाएंगे. यह सलमान खान के प्रोडक्शन की पांचवी फिल्म है और सलमान खान के प्रोडक्शन की अगली फिल्म होगी 'भारत'. जो कि अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी.

बता दें कि फिल्म 'लवरात्रि' नवरात्रि के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में आयुष शर्मा के अलावा वरिना हुसैन, रोनित रॉय, राम कपूर जैसे कलाकार नज़र आएंगे. वहीं सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' कल रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, फ्रेड्डी दारुवाला नज़र आएंगे.

'टाइगर' की मुसीबतें नहीं हो रही कम, जोधपुर कोर्ट के बाद जालंधर कोर्ट से समन जारी

प्रियंका—दीपिका को पछाड़ इस बात में नंबर वन बनीं आलिया भट्ट

देशी गर्ल का बैग बटोर रहा है सुर्खियां

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App