'रेस 3' इन कारणों से हो सकती है फ्लॉप

बड़े इंतज़ार के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान आगामी फिल्म 'रेस ३' का ट्रेलर का लांच हो गया है. इस ट्रेलर को 24 घंटे से कम समय में 5.4 मिलियन बार देखा जा चूका है. हालाँकि रेस फ्रैंचाइजी की पिछले दो फ़िल्में के मुताबिक दर्शकों को यह उतना पसंद नहीं आया. फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज़ किया जा रहा है. 

फिल्म बनाने में सलमान खान की टीम ने काफी ज्यादा समय ले लिया है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन करना और फिल्म की एडिटिंग और वीएफएक्स पर भी काफी काम बचा हुआ. फिल्म के बजट के बारे बात करें तो यह करीब 150 करोड़ के भारी भरकम बजट से बनकर बजट तैयारी हुई है. इस लिहाज़ से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होने के लिए समय कम से कम 300 करोड़ की कमाई करनी होगी.

फिल्म विशेषकों  की मानें के अनुसार, फिल्म 'रेस 3' का बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कारोबार कर पाना काफी मुश्किल है. वहीँ अगर सलमान खान की ब्रांडिंग और रेस फ्रैंचाइजी की लोकप्रियता पर ग़ौर किया जाए तो यह फिल्म अपने दो वीक में करीब 200 करोड़ का कारोबार कर सकती है लेकिन अपने तीसरे वीक यह बॉक्स ऑफिस से बाहर हो सकती है क्यूंकि इसके तीसरे वीक में रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' रिलीज़ हो रही है. जो की बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक साबित होगी.

'राज़ी' को दर्शकों का भरपूर प्यार, जानिए क्या है अब तक का कलेक्शन

इस फिल्म में मेघना ने पंजाब को बनाया था पाकिस्तान

एक साथ कई गाड़ियां देख सलमान भूल गए अपनी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -