'राज़ी' को दर्शकों का भरपूर प्यार, जानिए क्या है अब तक का कलेक्शन
'राज़ी' को दर्शकों का भरपूर प्यार, जानिए क्या है अब तक का कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. गौरतलब है कि फिल्म राजी 11 मई को सिनमाघरों में आ चुकी है और दिन ब दिन जबरदस्त कमाई कर रही है. वही दर्शक फिल्म को खूब पसंद कर रहे है. अपने ओपनिंग डे में फिल्म ने 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी, शनिवार को फिल्म ने 11.30 करोड़ रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपए की कमाई की वहीं सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 6.30 करोड़ रुपए रहा.

इसी के चलते फिल्म ने टोटल 39.24 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. खबरों की माने तो इस फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है मतलब फिल्म ने अपनी लागत निकाल ली है और मुनाफा करने में जुटी हुई है. अपनी इस फिल्म की शानदार सफलता को लेकर आलिया का कहना है कि उन्हें अपनी इस फिल्म से इतनी उम्मीद नहीं थी लेकिन फिर भी फिल्म ने कमाल का प्रदर्शन किया है जिसके चलते वह बेहद खुश है.

वहीं आलिया के पिता और डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया के अभिनय की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि आलिया मेरी बेटी तुम उडो़ और ऊंचा उडो़ अब तुम अपने अभिनय को निखारने की आदत डाल लो... लव. इसके अलावा भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जिन्होंने आलिया की अदाकारी की तारीफें की. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया है. फिल्म में आलिया के साथ मशहुर अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

इस फिल्म में मेघना ने पंजाब को बनाया था पाकिस्तान

एक साथ कई गाड़ियां देख सलमान भूल गए अपनी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल

'102 नॉट आउट' को लेकर बोले बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -