एक साथ कई गाड़ियां देख सलमान भूल गए अपनी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल
एक साथ कई गाड़ियां देख सलमान भूल गए अपनी गाड़ी, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं, जिसमें वह बेहतरीन स्टंट्स और एक्शन करते नज़र आएंगे. रेमो डीसूज़ा के द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉबी देओल, जैकलीन, साकिब सलीम, अनिल कपूर और डेज़ी शाह भी है. हाल ही में सलमान खान से जुड़ा एक बेहतरीन वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. सलमान खान के साथ भी वैसा ही हुआ, जैसा कि अक्सर हमारे साथ पार्किंग एरिया में हो जाता है.

 

वीडियो में बताया गया कि सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ पार्किंग एरिया में आते हैं, और एक पल के लिए वही रुक जाते हैं. सलमान यह देखकर हैरान हो जाते हैं कि उनकी कार जैसी कई कारें वहाँ खड़ी हुई थी. एक पल के लिए सलमान रुक कर अपनी कार ढूंढते हैं और फिर उसकी तरफ बढ़ते हैं. यह बहुत ही बढ़िया वीडियो है, जिसमें सलमान खान भी एक मिनट के लिए चकमा खा जाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है, जिसमें सलमान खान के साथ सभी कलाकार के बेहतरीन एक्शन्स देखने को मिलेंगे. सलमान खान की इस फिल्म को रमेश तौरानी द्वारा प्रोड्यूज और रेमो डीसूज़ा द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है, जिसमें सलमान एक्शन के साथ रोमांस का भी तड़का लगाने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म रेस 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर कल 3 डी में रिलीज़ होगा

सिर्फ संजू बाबा ही नहीं इन दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था माधुरी दीक्षित का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -