विदेश की 'रेस... ' में भी जीते सलमान
विदेश की 'रेस... ' में भी जीते सलमान
Share:

सलमान खान को यूं ही नहीं बॉलीवुड का सुल्तान कहा जाता है। भाईजान का जलवा केवल देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जारी है। सलमान खान की फिल्म रेस—3 पहले अपने पहले ही वीकेंड पर बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने भारत में 3 दिनों में ही 100 करोड़ से ज्यादा कमाए, वहीं अगर हम विदेशों की बात करें, तो फिल्म ने वहां तीन दिनों में 50 करोड़ से  ज्यादा की कमाई कर ली है। 

खबरों के अनुसार, रेस—3 को सबसे ज्यादा रिस्पांस अरब देशों में मिल रहा है। इसके अलावा यूरोप में भी अच्छी कमाई कर ​रही है।  विदेशों में यह फिल्म 1500 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और केवल तीन दिनों में इसने तहलका मचा दिया। कहा जा सकता है कि दबंग खान देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुल्तान बन गए हैं। 

यह सल्लू मियां की 13वीं फिल्म है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। अब तक इस फिल्म का  कुल कलेक्शन 150 करोड़ से ज्यादा का है। यह फिल्म इस साल की छठवी फिल्म है, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा छुआ है। खबरों की मानें, तो रेस—3 इस साल आई अब तक की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा तेजी से 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स ने नकार दिया था। फिल्मी पंडितों का कहना है कि इस फिल्म की कमाई अब कम हो सकती है। कुछ भी कहा जाए, लेकिन सलमान खान के स्टारडम को तो मानना पड़ेगा। 

दबंग खान पर खूब बरसे रणबीर कपूर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

तीन दिन में 100cr. क्लब में शामिल हुई 'Race-3'

'रेस 3' के इस धमाकेदार एक्शन सीन को ऐसे फिल्माया गया

गूगल से पूछा बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर कौन है, जवाब देखकर तो हालत ढीली हो गई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -