'रेस 3' के इस धमाकेदार एक्शन सीन को ऐसे फिल्माया गया
'रेस 3' के इस धमाकेदार एक्शन सीन को ऐसे फिल्माया गया
Share:

सलमान खान की  मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म ने अपनी रिलीज़ पहले दो दिन में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. 'रेस 3' में एक बड़े बड़े एक एक्शन सीन्स फिल्मे गए है. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज़ और डेज़ी शाह के बीच एक जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माया है. जिसने सिनेमघरों में जबरदस्त तालियां बटोरी हैं. फिल्म के इस सीन को फिल्माने के दोनों एक्ट्रेस को कितनी कड़ी मेहनत करनी पड़ी है जाइये देखते हैं इस वीडियो में.

फिल्म 'रेस 3' सलमान खान फिल्म्स बैनर तले बनाया गया है. जिसके आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है. जैकलीन और डेज़ी शाह फिल्म के शूट के लिए काफी जबरदस्त ट्रेनिंग और स्टंट करती नज़र आ रही हैं. साथ ही सलमान खान और रेमो डीसूज़ा स्टंट करके सुझाव देते नज़र आ रहे हैं. फिल्म के एक्शन सीन्स को अनल अरासु और थॉमस स्ट्रदर्स द्वारा निर्देशित किए गए हैं.    

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' ने अपनी रिलीज़ के दो दिन में 67.3 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 29.17 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया तो वहीं दूसरे दिन इसने 38.17 करोड़ रूपये का कारोबार किया. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और फ्रेड्डी दारुवाला जैसे कलाकार नज़र आए हैं.

शिल्पा शेट्टी के दोबारा प्रेग्नेंट होने पर सोशल मीडिया पर मना जश्न, एक्ट्रेस को देनी पड़ी सफाई

पवन सिंह के गाने पर इस लड़की ने लगाए शानदार ठुमके, वीडियो वायरल

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीरों से लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -