तीन दिन में 100cr. क्लब में शामिल हुई 'Race-3'

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सुल्तान से सिकंदर बन ही गए हैं. ईद के मौके पर शुक्रवार को रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'रेस 3' ने अपने वीकेंड में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन 29 करोड़ 17 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. इसी के साथ ये साल 2018 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म 'रेस 3' अपने वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. सिर्फ 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करने वाली यह सलमान खान की चौथी फिल्म है. 

फिल्म 'रेस 3' ने अपने वीकेंड के तीनों दिन शुक्रवार को 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़ और रविवार को 38 करोड़ कारोबार किया है. इस तरह फिल्म 'रेस 3' ने अपने वीकेंड पर कुल 105.31 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. यह सलमान खान की चौथी फिल्म है जिसने अपने फर्स्ट वीकेंड पर 100 करोड़ रूपये ज्यादा का कारोबार किया है. 'रेस 3' से पहले 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'एक था टाइगर' ने सिर्फ 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है.

बता दें कि 'रेस' फ्रेंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है. पिछली दो फिल्मों ने भी जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इस बार 'रेस 3' सलमान खान के स्टारडम ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया है. फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा ने किया है. जिसमें सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेड्डी दारुवाला जैसे कलाकार नज़र आए हैं.

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं शाहरुख खान

इस पंजाबी एक्ट्रेस ने किया सनी लियोन को फ़ैल

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं शाहरुख खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -