Race 3 : बॉबी देओल ने भी थामी रिवॉल्वर, देखिये पहला लुक
Race 3 : बॉबी देओल ने भी थामी रिवॉल्वर, देखिये पहला लुक
Share:

'रेस 3' का इंतज़ार हर कोई कर रहा है जिसमें सलमान खान को पहली बार देखा जायेगा. सलमान को देखने के लिए ही फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन वहीँ इस फिल्म के नए-नए पोस्टर सामने आ रहे हैं. सलमान खान और जैकलीन का पोस्टर आ चुका है जिसमें दोनों ही गन थामे नज़र आ रहे हैं. इसके बाद अब हाल ही में फिल्म के अगले स्टार बॉबी देओल का पहला लुक भी सामने आया है जिसमें उन्होंने भी गन ही थामे हुई है.

देखा जा सकता है फिल्म में काफी एक्शन होगा और कॉमेडी भी जैसे कि पहले की फिल्म में नज़र आई थी. बता दें, सलमान खान ने बॉबी देओल का ये पहला लुक शेयर किया है जिसमें बॉबी भी कुछ कम नहीं लग रहे हैं. फिल्म में किसका रोल क्या होगा इसकी कोई जानकारी नहीं दी गयी है बल्कि फिल्म से हर सितारे का पोस्टर सामने आ रहा है.

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं. लेकिन खबर ये भी है कि जैकलीन इस फिल्म में एक बार फिर से नेगेटिव किरदार में होंगी जैसे रेस 2 में देखा गया था. वहीँ बॉबी की बात करें तो इस फिल्म के लिए बॉबी ने काफी मेहनत की है और जिम में अपनी बॉडी के लिए खूब पसीना भी बहाया है. रेस 3 15 जून 2018 को रिलीज़ होने वाली है जो ईद का दिन होगा. 

लौट कर आ रहा है 90s की इन फिल्मों का फैशन

डब्बू की पत्नी ने ज़ाहिर की श्रीदेवी की आखरी इच्छा

इस तस्वीर के कारण अमिताभ बच्चन को फिल्म से किया था रिजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -