'राज़ी' के सीक्वल के लिए राज़ी हैं आलिया भट्ट, लेकिन करना होगा लम्बा इंतज़ार
'राज़ी' के सीक्वल के लिए राज़ी हैं आलिया भट्ट, लेकिन करना होगा लम्बा इंतज़ार
Share:

साल 2018 में काफी हिट फिल्में रिलीज़ हुई हैं और उनमे से एक आलिया भट्ट की 'राज़ी' भी थी. ये एक शानदार फिल्मों की लिस्ट में शामिल है जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया. इस फिल्म से जुडी एक खास जानकारी सामने आई है जिसे जानकर आप भी खुश हो उठेंगे. आलिया ने इस फिल्म में बहुत ही जोरदार एक्टिंग की थी और सभी इस फिल्म से आलिया की एक्टिंग के दीवाने हो गए. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में और भी जानकारी. 

इस फिल्म को चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी है कि 'राजी' का दूसरा पार्ट जल्‍द आ सकता है. फ‍िल्‍म की अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इसमें रुच‍ि दिखाई है. इस फ‍िल्‍म के लिए एक साल का इंतजार करना होगा क्‍योंकि अभी कुछ फाइनल नहीं है. बस मेकर्स इस पर विचार कर रहे हैं. हो भी सकता है कि ये फिल्म बने और ना भी बने इस पर कोई जानकारी नहीं पक्की नहीं है. सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट से मेकर्स की बातचीत भी हुई है और उन्‍होंने हां कर दी है. अगर ऐसा हुआ तो एक बार फ‍िर आलिया का दमदार रूप देखने को मिलेगा. 

इस पर भी अभी कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म में किसे कास्ट किया जायेगा. बता दें कि राजी 2008 में आई हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है जिसमें एक भारतीय लड़की अपने वतन की खातिर पाकिस्‍तानी सेना के अफसर से शादी कर दूसरे वतन चली जाती है. वहां वो अपने देश के ख‍िलाफ रची जा रही साजिशों को नाकाम करने के लिए काम करती है. 

इसी के साथ बता दें, हरिन्दर सिक्का कॉलिंग सहमत का दूसरा भाग लिख रहे हैं. इसका नाम होगा रिमेम्बरिंग सहमत. ये दूसरा भाग जासूसी पर नहीं होगा. इसमें सहमत की कहानी होगी कि वो पाकिस्‍तान से लौटकर भारत आती है और कैसे अपनी जिंदगी जीती है. 

इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं आमिर के भाई

ऐश्वर्या नहीं बल्कि इनसे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, किया खुलासा

विवेक ओबेरॉय के अलावा पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -