इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं आमिर के भाई
इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं आमिर के भाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान बॉलीवुड में कमाल कर ही रहे हैं अब उनके भाई फैसल खान को लेकर एक खास खबर सामने आई है. खबर ये है कि आमिर खान के भाई जल्दी ही बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं. अगर आपको याद ना हो तो बता दें, फैसल खान कई फिल्मो में काम कर चुके हैं और एक फिल्म में वो अपने भाई के साथ ही नज़र आ चुके हैं. आइये जानते हैं फैसल के बारे में जिन्होंने कई फिल्में तो की है लेकिन कुछ खास पेहचान नहीं मिली उन्हें. देखकते हैं अब किस फिल्म में नज़र आने वाले है वो.

आमिर खान के भाई फैसल जल्द ही पर्दे पर वापसी करते नजर आने वाले हैं. बता दें, फैसल ने आमिर खान की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' विलन की भूमिका में नजर आए थे. लेकिन फिल्म 'मेला' में उन्हें असली पहचान मिली थी. इस फिल्म में भी वो एक विलेन के रूप में ही दिखाई दिए थे तभी उन्हें पहचान मिली. वहीं कुछ साल पहले फैसल खान ने आमिर खान पर संपत्ति हड़पने का इल्जाम भी लगाया था लेकिन ये मामला परिवार ने आपस में सुलझा लिया था. आखरी बार फैसल 2016 में आई फिल्म 'चिनार दास्तान ए इश्क' में नजर आए थे. लेकिन इस फिल्म में उन्हें कोई पहचान तक नहीं पाया. 

अब खबर यही है कि फैसल अपनी फिल्म ‘फैक्ट्री’ से कमबैक करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म से फैसल अपनी गायकी की भी शुरुआत करने वाले हैं. देखना मजेदार होगा आमिर खान के भाई फैसल खान अपनी अगली फिल्म में क्या कमाल करते हैं.

ऐश्वर्या नहीं बल्कि इनसे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, किया खुलासा

विवेक ओबेरॉय के अलावा पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री

सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -