विवेक ओबेरॉय के अलावा पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री
विवेक ओबेरॉय के अलावा पीएम मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री
Share:

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया. फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय अहम् भूमिका में हैं जो पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं. उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता कि वो विवेक ही हैं.  हालाँकि विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के लुक में काफी जंच रहे हैं. इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है और इसी सेजुड़ी एक और बात सामने आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. बता दें फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हो गई है. आइये अजन्ते हैं कौन है वो एक्टर. 

दरअसल, पीएम मोदी की बायोपिक में फ़िलहाल विवेक ओबेरॉय के अलावा किसी की जानकारी नहीं है कि फिल्म में और कौन होने वाला है. लेकिन आपको बता दें, एक्टर दर्शन कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में दिखाई देंगे. इसके लिए वो जमकर तैयारी कर रहे हैं. दर्शन इस फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. फिलहाल उनका रोल क्या होगा इस बात का खुलासा नहीं किया गया है. निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि हमारे साथ यह दर्शन की तीसरी फिल्म है. उन्होंने हमारी फिल्म 'मैरी कॉम' से शुरुआत की. 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए उनके साथ काम करना अद्भुत है. उनका किरदार कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

फिल्म के बारे में दर्शन ने कहा कि सबसे बड़ी बायोपिक का हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि पीएम मोदी का किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है और हो भी क्यों न इस फिल्म में पीएम मोदी जैसा बनने के लिए विवेक ने कड़ी मेहनत जो की है. बता दें फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है. फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है. फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं.

रणवीर सिंह ने दिया हॉलीवुड फिल्म ऑडिशन, हो गए रिजेक्ट

सुरमयी संगीत और देशभक्ति के रंग में डूबा 'मणिकर्णिका' का दूसरा गाना हुआ रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत ने वीडियो शेयर कर की अपनी अगली फिल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -