ऐश्वर्या नहीं बल्कि इनसे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, किया खुलासा
ऐश्वर्या नहीं बल्कि इनसे सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपने काम के साथ-साथ परिवार को जभी पूरा समय देते हैं. उन्हें तो बॉलीवुड का आइडल फैमिली मैन भी कहा जाता हैं. अभिषेक ना सिर्फ अच्छे बेटे हैं बल्कि एक अच्छे पति और पिता भी हैं. हाल ही में अभिषेक ने करण जौहर के मशहूर चैट शो ''कॉफी विद करण" में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों के खुलकर जवाब दिए. आपको बता दें अभिषेक ने इस शो में अपनी बहन श्वेता बच्चन के साथ शिरकत की थी.

जब शो में रैपिड फायर राउंड खेला गया तो करण ने उनसे पूछा कि आप किससे ज्यादा डरते हैं ऐश्वर्या और जया? तो इसके जवाब में अभिषेक ने अपनी मां का नाम लिया. उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि, 'मैं अपनी मां से ज्यादा डरता हूं.' इसके बाद अभिषेक की बहन श्वेता भी उनकी टांग खींचती हुई नजर आईं और फिर वो तुरंत जवाब देती है कि ये वास्तव में अपनी पत्नी से अधिक डरता है. इसके बाद अभिषेक ने अपने जवाब में उन्हें रोकते हुए कहा 'ये मेरा रैपिड फायर है, तुम चुप रहो!'

आपको बता दें कई फ़िल्में साथ करने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी करने का फैसला किया था और फिर दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली थी. शादी के बाद से आज तक इस कपल के बीच कभी अनबन की ख़बरें सामने नहीं आई है. ऐश और अभिषेक की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

'गुरु' के 12 साल पूरे होने पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

इस मुद्दे को लेकर अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच होती है सबसे ज्यादा बहस

अभिषेक ने इस तरह किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत कर दी थी हाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -