आलिया की 'राज़ी' ने 100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री
आलिया की 'राज़ी' ने 100 करोड़ क्लब में मारी एंट्री
Share:

आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'राज़ी' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त करने में जुटी हुई हैं. मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी फिल्म 'राज़ी' अब 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई हैं और इसी के साथ यह फिल्म साल की पांचवी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं आलिया भट्ट की तीसरी फिल्म जो 100 करोड़ रूपये का कारोबार किया है.

बता दें कि, 'राजी' से पहले आलिया भट्ट की फिल्म 'टू स्टेट' और 'बद्रीनाथ नाथ की दुल्हनिया' 100 करोड़ क्लब में शामिल हुईं. वहीं अगर बात करें फिल्म 'राज़ी' के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की यह फिल्म आज  100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज़ के17 वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया.

आलिया फिल्म 'राज़ी' की सफलता के बाद अब तीन बड़ी और फिल्मों में भी नज़र आएँगी. जिसमें करण जौहर की फिल्म 'कलंक' जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इसके अलावा वो फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन कर रही हैं. वहीँ उन्होंने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की शूटिंग रणवीर सिंह के साथ ख़त्म की है. ये तीनों फ़िल्में अगले साल रिलीज़ होगीं.

'सेक्सी भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को किया मदहोश

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई जॉन की 'परमाणु'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -