इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया प्यार
इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया प्यार
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू को भोजपुरी सिनेमा का इमरान हाशमी भी कहा जाता हैं. कल्लू किस करने में माहिर हैं. वो अपनी हर फिल्म में किसिंग सीन देकर सुर्खिया बटोरते हैं. इन दिनों कल्लू अपनी आने वाली फिल्म आवारा बालम के कारण चर्चाओं में चल रहे हैं. इस फिल्म में कल्लू के साथ एक्ट्रेस गार्गी पंडित नजर आएंगी.

 

गार्गी पंडित और कल्लू के इस फिल्म लव और रोमांस सीन की काफी चर्चाए हो रही हैं. दर्शको को इन दोनों के रोमांटिक काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं. इसके साथ ही इस फिल्म के सॉन्ग 'फिल्‍टर पानी' में भी दोनों को बोल्ड केमिस्ट्री और किसिंग सीन नजर आए थे. लेकिन हाल ही में गार्गी पंडित ने जबरदस्‍ती किस किए जाने का आरोप लगा दिया है.

 

जी हाँ... गार्गी ने फिल्म आवारा बालम के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर कल्लू पर धोखे से किस करने के आरोप लगाया हैं. गार्गी ने कहा कि इस फिल्म में उनके साथ किसिंग और रोमांटिक सीन शूट करना हैं ये उन्हें पहले से नहीं बताया गया था. गार्गी अब फिल्म मेकर्स पर भयानक तरह से भड़क गई हैं.

 

किसिंग सीन के बारे में बताते हुए गार्गी ने कहा कि, उन्होंने पहले भी फिल्मों में किश किया हैं लेकिन तब उन्हें पहले से बता दिया गया था. लेकिन आवारा बालम में जैसे ही शूटिंग शुरू हुई कल्लू ने उन्हें हर जगह किस कर दिया और फिर लिप्स पर भी किस कर दिया. बाद में मेकर्स ने गार्गी को कहा था कि वो इस सीन को इस्तेमाल नहीं करेंगे.

 

आपको बता दें फिल्म आवारा बालम में कल्लू और गार्गी के अलावा तनुश्री, अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, देव सिंह, पप्पू यादव, समर्थ चतुर्वेदी, मातृ, अनूप अरोड़ा भी मुख्य किरदारों में हैं.

माधुरी दीक्षित की मराठी डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में उमड़ा बॉलीवुड

'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़

जीजा-साली की नोक-झोंक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- मैं तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -