दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई जॉन की 'परमाणु'
दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई जॉन की 'परमाणु'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' सिनेमाघरों में लग चुकी है और फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. फिल्म ने अपने पहले दिन 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर देखकर ये कयास लगाए जा रहे है थे फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी और लेकिन फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 4. 82 करोड़ रुपए की ही कमाई की फिल्म के अपने पहले दिन में इतनी कम कमाई करने का कारण है आईपीएल.

बता दे कि जॉन अब्राहम की परमाणु देश भर में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, ओवरसीज 270 और वर्ल्ड वाइड 2205 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हुई. इस फिल्म को 4 स्टार दिए गए है. वहीं ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म कि तारीफ करते हुए कहा कि हिंदी सिनेमा की सबसे बहतरीन फिल्मों में से एक है परमाणु, फिल्म का क्लाइमेक्स आपको दूसरे लेवल पर ले जाएगा. फिल्म को स्टैंडिग ओविएशन मिलना चाहिए, इसे बिलकुल मिस मत कीजिएगा.

तरण ने फिल्म को लेकर उम्मीद जताई है कि पहले दिन की कमाई की कमी ‘परमाणु’ शनिवार और रविवार को पूरा कर पाएगी. जॉन के साथ फिल्म में अभिनेत्री डायना पेंटी, मनोज बाजपेयी, बमन ईरानी जैसे बड़े स्टार मुख्य भूमिका में है. बता दे कि यह फिल्म टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है. इस फिल्म की कहानी भारत के दूसरे परमाणु परीक्षण यानि पोखरण 2 से जुड़ी है.

ये भी पढ़े

'परमाणु' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका

स्कूल टीचर के साथ ऐसा कर बैठे जॉन अब्राहम

सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू का बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -