'भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी अदाओं से सभी को किया मदहोश
'भाभी' बनकर मोनालिसा ने फिर अपनी अदाओं से सभी को किया मदहोश
Share:

भोजपुरी फिल्मों की हॉट और सिज़लिंग एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉटनेस पर तो हर कोई फ़िदा हैं. मोनालिसा शानदार एक्टिंग तो करती ही हैं इसके साथ ही वो खूबसूरती के मामले में भी सभी को पीछे छोड़ देती हैं. मोनालिसा की फैन फॉलोविंग इस कदर हैं कि उनके हर फिल्म हिट साबित होती हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा में तो अपनी अदाकारी का परचम लहरा लिया और अब वो बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं.

जी हाँ... जल्द ही मोनालिसा बंगाली वेब सीरीज 'डुपुर ठाकुरपो सीजन 2' में नजर आने वाली हैं. इस शो में मोनालिसा 'झूमा बौउदी' के किरदार में नजर आएगी. अब मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से बंगाल में सभी को मदहोश करेंगी. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो का ही एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया हैं. मोनालिसा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में आप एक बार मोनालिसा के बोल्ड लुक को देख सकते है.

इस वीडियो में मोनालिसा ने अपनी साड़ी पहनकर और चश्मा लगाकर अपनी हॉट अदाए बिखेरी हैं. मोनालिसा की इन अदाओ को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा हैं. सेक्सी भाभी के किरदार में मोनालिसा जच रही हैं. इस शो में मोनालिसा के 'झूमा बौउदी' के किरदार के 6 दीवाने है जो उनकी हॉट अदाओ पर फ़िदा हैं और अपनी जान छिड़कते हैं. मोनालिसा का ये नया शो जल्द ही होईचोई वेब चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

इस एक्ट्रेस को कल्लू ने धोखे से हर जगह किया किस, बोल्ड सीन भी करवाए

माधुरी दीक्षित की मराठी डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग में उमड़ा बॉलीवुड

'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -