15 अगस्त पर जॉन, अक्षय को टक्कर दे सकते हैं आर. माधवन, इस फिल्म से करेंगे धमाल

Jan 29 2019 10:31 AM
15 अगस्त पर जॉन, अक्षय को टक्कर दे सकते हैं आर. माधवन, इस फिल्म से करेंगे धमाल

आप मशहूर इसरो साइंटिस्ट नंबी नारायणन को तो जानते ही होंगे जिन पर जल्दी ही एक बायोपिक आने वाली है जिसमें बॉलीवुड एक्टर आर माधवन नज़र आने वाले हैं. इन पर बन रही फिल्म 'रॉकेटरी-द नंबी इफेक्ट' की शूटिंग में दिन रात व्यस्त निर्देशक-अभिनेता आर. माधवन अपनी इस महात्वाकांक्षी फिल्म को इस साल स्वतंत्रता दिवस के आसपास रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं. नंबी नारायणन को इस साल भारत सरकार ने पद्मभूषण पुरस्कार देने का फैसला किया है. देखा जा सकता है कि फिल्म के लिए माधवन काफी मेहनत कर रहे हैं. 

आपको बता दें, इसके ऐलान के बाद से ही माधवन को तमाम कॉरपोरेट मीडिया घरानों से रोज फोन आ रहे हैं. अब तक अनजान रहे नंबी नारायणन की ये कहानी एकदम से मीडिया की सुर्खियां बन गई है. सोशल मीडिया पर माधवन और नंबी नारायणन के लुक्स को लेकर लाखों मीम्स बन चुके हैं. लेकिन उनके लुक को देखकर आप कह ही नहीं कि ये माधवन ही हैं. वहीं  माधवन के करीबी सूत्र बताते हैं कि रॉकेटरी की शूटिंग का काम तकरीबन पूरा होने वाला है. हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू में एक साथ बन रही फिल्म रॉकेटरी की कहानी का फोकस नंबी नारायणन से जुडा कथित जासूसी कांड है जिसके चलते उन्हें केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में सीबीआई की जांच में नंबी नारायणन निर्दोष पाए गए. 

आर. माधवन की 'रॉकेटरी-द नंबी इफेक्ट' की तो अगर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती है तो इस फिल्म का बॉक्स-ऑफिस पर सीधे जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस, अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' और बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म 'साहो' से हो सकता है. अब देखना होगा किसकी डेट बदली जाती है क्योंकि एक साथ इतनी फिल्में तो रिलीज़ नहीं हो सकती.

Rocketry : माधवन ने धरा ऐसा रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

निक पर है इस एक्ट्रेस की नज़र, कह गई कुछ ऐसा नाराज़ हो सकती है मिसेस जोनस

ELKDTAL Trailer : दूसरे ट्रेलर में कांच के डिब्बे में बंद दिखी सोनम कपूर, क्या होगा हाल