Rocketry : माधवन ने धरा ऐसा रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप
Rocketry : माधवन ने धरा ऐसा रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

बॉलिवुड के हैंडसम एक्टर आर. माधवन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही  हैं जिनमे वो काफी बूढ़े दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, हालिया जिस भी इवेंट में नजर आए, उनका अंदाज़ बदला हुआ सा दिखा. चेहरे पर दाढ़ी, बढ़ा हुआ वजन इस बात की ओर साफ इशारा कर रहा था कि वह किसी फिल्म की तैयारी में लगे हैं. कुछ दिनों पहले ये खबर भी आई थी कि वो एक फिल्म कररहे हैं और उसी से एक पोस्टर भी सामने आया था. दरसल, इन दिनों एक बायोपिक में काम कर रहे हैं जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

जानकरी के लिए बता दें, माधवन जासूसी कांड में दोषमुक्त पाए गए भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण की बायॉपिक फिल्म 'रॉकेटरी: द नंबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) में उनका किरदार निभाते नजर आनेवाले हैं. माधवन ने इस फिल्म से डायरेक्शन में भी डेब्यू किया है.  नंबी नारायण के इस किरदार में उतरने के लिए माधवन ने पूरी तरह से खुद को ढाल लिया है और पिछले करीब दो साल से अपने आपको इस भूमिका में उतारने की तैयारी में लगे हैं वह. इसी की कुछ तस्वीरें हम आपको बताने जा रहे हैं. 

वहीं इससे पहले उन्होंने एक विडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें फिल्म के लिए हाफ मेकअप में नजर आ रहे हैं माधवन. इस विडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि उन्हें इस किरदार में ढलने के लिए 2 साल लग गए और इस लुक के मेकअप के लिए उन्हें 14 घंटे तक कुर्सी पर बैठे रहना पड़ा. इससे पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी और लिखा था कि आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है. उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी क्योंकि फिल्म काफी शानदार नज़र आ रही है. 

मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखते ही आ सकती है शर्म!

इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर

Saaho : सेट से सामने आई प्रभास की तस्वीर, जैकी भी होंगे अहम किरदार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -