ELKDTAL Trailer : दूसरे ट्रेलर में कांच के डिब्बे में बंद दिखी सोनम कपूर, क्या होगा हाल

Jan 29 2019 09:36 AM
ELKDTAL Trailer : दूसरे ट्रेलर में कांच के डिब्बे में बंद दिखी सोनम कपूर, क्या होगा हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की आने वाली फिल्‍म 'इक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का दूसरा ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है. इसके पहले ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है. इसमें अनिल कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. इसे भी पहले रिलीज किए जा चुके ट्रेलर की तरह पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. इस 1 मिनट 42 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत सोनम कपूर और राजकुमार राव से शुरू होती है. 

जैसा कि जान ही गए हैं कि फिल्म में लड़की को एक मुस्लिम से प्यार कर बैठती है. शुरुआत में सबको लगता है कि सोनम कपूर और राजकुमार राव के बीच में प्रेम संबंध है लेकिन सोनम के भाई को यह पता चल जाता है कि उसकी बहन यानी कि सोनम का अफेयर किसी लड़की से है, बजाए लड़के के. इसके अलावा बंद अल्‍फाजों में यह भी दिखाया गया है कि अनिल कपूर इस बात को जानने के बाद खासे नाराज और दु:खी नजर आते हैं. इसके बाद कांच के डिब्‍बे में बंद सोनम कपूर को दिखाते हुए ट्रेलर का अंत किया जाता है. 

इसके अलावा ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाना आसान है कि फिल्‍म एलजीबीटीक्‍यू कम्‍यूनिटी पर बेस्‍ड है और इसमें सोनम कपूर लेजबियन की भूमिका अदा कर रही हैं. बता दें कि फिल्‍म 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. फिल्‍म का निर्देशन शैली चोपड़ा ने किया है. देखिये ये ट्रेलर. 

एकसाथ इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने आएँगे रणबीर और शाहरुख़!

सैफ और अमृता के संबंधों के बारे में सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा!

मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला की माँ का हुआ निधन, सदमे में है अभिनेता!