निक पर है इस एक्ट्रेस की नज़र, कह गई कुछ ऐसा नाराज़ हो सकती है मिसेस जोनस
निक पर है इस एक्ट्रेस की नज़र, कह गई कुछ ऐसा नाराज़ हो सकती है मिसेस जोनस
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो में कई सेलिब्रिटीज दिल खोलकर बात कर चुके हैं. इस बार करण की मेहमान भूमि पेडनेकर और 'स्त्री' फिल्म एक्टर राजकुमार राव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भूमि ने भी कई खुलासे किये हैं. आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे और हैरान रह जायेंगे. इस दौरान भूमि पेडनेकर ने ऐसी बात बोल दी जिसे जानकर प्रियंका चोपड़ा को बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा. 

दरसल, शो में करण जौहर ने इन दोनों स्टार्स से सवाल किए जिसका जवाब दोनों ने बड़ी बेबाकी से दिया. 'कॉफी विद करण' में करण जौहर ने भूमि पेडनेकर से पूछा कि वह किस एक्ट्रेस के पति को डेट करना चाहती हैं. इसका जवाब देते हुए भूमि ने कहा- 'मैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को डेट करना चाहूंगी. वह बहुत अच्छे हैं. उनका गाना सुनते ही मैं बड़ी हुई हूं. वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं.' हो सकता है कि प्रियंका को इस बात पर गुस्सा हो जाये. लेकिन शो है तो सब चलता है.  

इसके बाद भूमि पेडनेकर से यह सवाल पूछने से पहले करण जौहर ने कई और सवाल किए थे. करण ने राजकुमार राव से शो के दौरान पूछा था कि वह किस एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं. इस सवाल के जवाब में राजकुमार राव ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया तो वहीं भूमि पेडनेकर ने कहा कि वह अनुष्का शर्मा के पति को डेट करना चाहती हैं. अब देखना होगा ये लोग अपने पार्टनर को लेकर क्या रिएक्शन देते हैं.  

ELKDTAL Trailer : दूसरे ट्रेलर में कांच के डिब्बे में बंद दिखी सोनम कपूर, क्या होगा हाल

पहली बार सारा ने बताया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, यूनियन मिनिस्टर का है पोता

एकसाथ इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने आएँगे रणबीर और शाहरुख़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -