इंटरव्यू के दौरान सुरवीन चावला ने आर माधवन के सामने कह डाली ऐसी बात, हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल
इंटरव्यू के दौरान सुरवीन चावला ने आर माधवन के सामने कह डाली ऐसी बात, हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सुरवीन चावला ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच को लेकर किए खुलासे को लेकर चर्चाओं में छाई हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस कड़वे एक्सपीरियंस पर चर्चा की थी। वहीं अब उन्होंने अभिनेता आर माधवन के साथ एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। उन्होंने बताया है कि सेक्स लाइफ को मसालेदार बनाने में एक डिश का बड़ा हाथ है।  

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सुरवीन चावला तथा आर माधवन ठहाके मारकर हंसते नजर आ रहे हैं। वह दोनों एक इंटरव्यू दे रहे हैं। इसी बीच इंटरव्यू लेने वाली महिला कहती है कि कैसे आप अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाते हैं। वह बात पूरी भी नहीं कर पाती तथा सुरवीन बोलती हैं- इमली की चटनी। यह बोलकर वह जोर-जोर से हंसती हैं। 

वही उनकी बात सुनकर आर माधवन भी जोर-जोर से हंसनेलगते हैं। दोनों इतनी देर तक हंसते हैं कि आंखों से आंसू आ जाते हैं। तत्पश्चात, आर माधवन बोलते हैं कि इमली की चटनी से सेक्स लाइफ में स्पाइस आएगा या नहीं ये नहीं बोल सकते मगर उसे चाटने में मजा तो आएगा। ये बात सुनकर एक फिर दोनों हंसने लगते हैं। वही यहां कमेंट में लोग भी बहुत हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि सुरवीन ने आज बड़ा राज खोल दिया, कोई दोनों की हंसी पर हंस रहा है। 

मसाबा ने शेयर की माँ नीना गुप्ता की ऐसी तस्वीर कि देखकर लोटपोट हुए फैंस

शादी के बाद विक्की कौशल ने की काम पर वापसी, फैंस बोले- 'खा लिया हलवा?'

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी, हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -