मसाबा ने शेयर की माँ नीना गुप्ता की ऐसी तस्वीर कि देखकर लोटपोट हुए फैंस
मसाबा ने शेयर की माँ नीना गुप्ता की ऐसी तस्वीर कि देखकर लोटपोट हुए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता गुजरती आयु के साथ और भी फिट और सक्रीय होती जा रही हैं। उनकी फिटनेस के पीछे नीना का ट्रेड‍िशनल योग तथा उनका डेली वॉक सम्मिलित है। नीना अपनी बेटी मसाबा को भी पारंपर‍िक योग करने की सलाह देती रहती हैं। अब मसाबा ने नीना तथा उनके हस्बैंड विवेक मेहरा की एक ऐसी जबरदस्त तस्वीर साझा की है, जिसने नीना के योग की पोल ही खोल दी है। 

तस्वीर में नीना गुप्ता अपने हस्बैंड व‍िवेक मेहरा के साथ दिखाई दे रही हैं। मसाबा ने लाफ‍िंग इमोजी के साथ फोटो साझा कर लिखा 'ट्रेड‍िशनल योग अधिक नहीं करने की वजह से मेरे माता-पिता पीछे ही पड़े रहते हैं, लेक‍िन यहां तो एक छींकता दिखाई दे रहा है और दूसरा सोता हुआ और जो कि ठीक है!' मसाबा ने इस कैप्शन के साथ कुछ और भी जोड़ा है- #youallarentevenstretching।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

वही इस पोस्ट पर स्टार्स और प्रशंसकों ने प्रतिक्रिया दी है। एक शख्स ने लिखा 'माता-पिता की यह पोस्ट साझा करने के पश्चात अब तुम मुसीबत में फंसने वाली हो।' एक अन्य ने लिखा 'इतना क्यूट! एक आयु के पश्चात् यही रूटीन बन जाता है तथा ये बच्चों को मुस्कान दिलाता है, पर जो भी है एडोरेबल है।' एक ने योगासनों का विवरण देकर लिखा 'शायद यावासन और वीरासन है।' अक्सर नीना सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीड‍ियोज साझा करती रहती हैं। योग करते हुए और वॉक‍िंग या रन‍िंग करते हुए उनके वीड‍ियो और तस्वीरें आए दिन देखने को मिलते हैं। 

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी, हो गई ट्रोल

जब एक लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -