बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी, हो गई ट्रोल
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने किया उर्फी जावेद को कॉपी, हो गई ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे मनोरंजन जगत की सबसे क्यूट अभिनेत्री हैं। अनन्या ने अपने करियर के आरम्भ में ही बहुत प्रशंसक बना लिए हैं तथा उनके प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से अनन्या प्रशंसकों की ख्वाहिश को पूरा करती हैं तथा अपने नए फोटोशूट्स की फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ बेहद यूनिक और बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं।

वही इन तस्वीरों में अनन्या व्हाइट बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। लेकिन अनन्या के इस आउटफिट में कुछ स्पेशल है। अभिनेत्री की पूरी बॉडी नेट से कवर है जिसका कलर ड्रेस से मैच खा रहा है। अनन्या का ये ड्रेस देख आपको उर्फी जावेद के वो ऑउटफिट जेहन में अवश्य आ गए होंगे, जिसे लेकर प्रशंसक बहुत प्रश्न करते दिखाई दिए थे। अब अनन्या ने भी एक बहुत ही अजीब ड्रेस पहन ली है तथा प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। 

वही यही नहीं, उन्होंने तो एक प्रकार से स्वयं को ट्रोल भी कर लिया है। अभिनेत्री ने खुद की तुलना सेब से की है। उन्होंने अपनी तस्वीरों के साथ एक सेब की फोटो भी साझा की है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- 'मैं पूरी तरह से अवेयर हूं कि मैं एक फ्रूट की भांति लग रही हूं जो नेट के साथ पैक होकर आता है।' वही अनन्या ने अपने बाल खुले रखे हैं तथा मेकअप भी मिनिमम रखा है। अभिनेत्री ने ये ड्रेस पहन कर उर्फी जावेद की ड्रेस को कॉपी किया है। अब अनुमान लगाया जा सकता है कि उर्फी जावेद की लोकप्रियता किस प्रकार से बढ़ रही है।

जब एक लड़की ने सबके सामने सलमान खान को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है 2021 की टॉप बेस्ट टेलीविजन शो और वेब सीरीज, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

आने वाले साल होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, एक के बाद एक रिलीज़ होंगी ये 10 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -