' क्वीन ऑफ टेक्नीकलर ' rhonda fleming का हुआ निधन

' क्वीन ऑफ टेक्नीकलर '  rhonda fleming  का हुआ निधन

1940 और '50 के दशक के सबसे सफल सितारों में से एक, हॉलीवुड एक्ट्रेस rhonda fleming का 97 साल की उम्र में निधन हो गया। Metro.co.uk के पुनर्मुद्रण के अनुसार, टेक्नीकलर की रानी के रूप में जानी जाने वाली अभिनेत्री, जिन्होंने 1940 के दशक की कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। और 1950 के दशक में कैलिफोर्निया के सांता मोनिका में बुधवार को उनकी मृत्यु की पुष्टि हुई। मौत का कारण नहीं बताया गया। वह बेटे केंट, सौतेले बच्चों कैंडेस, सिंडी, जिल और केविन, पोतियों केली और किम्बर्ली, पांच महान-पोते और दो महान-पोते-पोतियों से बचे हैं।

16 साल की उम्र में फ्लेमिंग को हॉलीवुड एजेंट हेनरी विल्सन ने खोजा था, जिन्होंने उन्हें "गॉन विद द विंड" निर्माता डेविड ओ सेल्ज़िक से मिलवाया था। उनकी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, दिवंगत अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में याद किया "अचानक श्री सेल्ज़निक के कार्यालय से ये लोग अंदर आए और वे रास्ते भर बैठे रहे और बस घूरते रहे। मैंने कहा, 'वे क्या देख रहे हैं, हेनरी?" उन्होंने कहा, 'बस खाते रहो'। अचानक से एक आदमी हेनरी के पास आया और उसके कान में फुसफुसाया। उसने कहा, 'स्क्रीन टेस्ट को लेकर कभी भी बुरा मत मानना, हम उसे साइन करने जा रहे हैं।' 'उसका आखिरी फीचर फ़िल्म की भूमिका जासूस कॉमेडी "द न्यूड बॉम्ब" में थी, जो 1980 में रिलीज़ हुई थी। उनकी अंतिम उपस्थिति 1990 की लघु फ़िल्म, "वेटिंग फ़ॉर द विंड" में थी।

 फ्लेमिंग ने स्पेलबाउंड (1945), आउट ऑफ द पास्ट (1947), ए कनेक्टिकट यांकी इन किंग आर्थर कोर्ट (1949) और गनफाइट एट द ओके कॉरल (1957) सहित 40 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। अभिनय के अलावा, उन्होंने संगीत "ए कनेक्टिकट यांकी इन किंग आर्थर कोर्ट" में भी गायन का कौशल रखा था।

सद्गुरु की बैठक करेंगे स्मिथ, स्टार से कही ये बात

क्या मैक्स एहिरिक डेमी लोवाटो से हो गए है अलग?

प्रियंका चोपड़ा ने आईजी को दी 'सुरक्षित नवरात्रि' की शुभकामनाएं