सद्गुरु की बैठक करेंगे स्मिथ, स्टार से कही ये बात

सद्गुरु की बैठक करेंगे स्मिथ, स्टार से कही ये बात

लोकप्रिय हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ की हिंदू दर्शन में बड़ी श्रद्धा है। उन्हें कई बार हिंदू मंदिरों में जाते हुए देखा गया। अब, भारतीय आध्यात्मिक नेता सद्गुरु के साथ उनकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आध्यात्मिक नेता ने हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ के साथ शादी की और उनकी मुलाकात से जुड़ी तस्वीरें साझा कीं।

सद्‌गुरु ने इंस्टाग्राम पर अभिनेता के साथ फोटो का एक गुच्छा साझा किया। पहली फोटो में आध्यात्मिक नेता विल के साथ पोज देते हुए नजर आए। एक तस्वीर से पता चला कि स्मिथ और सद्गुरु ने हार्दिक हंसी साझा की। एक अन्य चित्र में, स्मिथ और सद्गुरु को उनकी बातचीत में गहरा देखा गया क्योंकि स्टार को इशारों का उपयोग करते हुए अपने विचारों को साझा करने के लिए देखा गया था जबकि सद्गुरु ने उत्सुकता से सुनी।

एक स्मिथ बातचीत में खो गया जबकि सद्गुरु ने उसके साथ अपने विचार साझा किए। आध्यात्मिक नेता ने फोटो को कैप्शन के साथ साझा करते हुए खुलासा किया कि वह न केवल अभिनेता से मिले, बल्कि अपने परिवार के साथ भी बातचीत की। उन्होंने लिखा, "विल, आपके और आपके अद्भुत परिवार के साथ कुछ समय बिताना खुशी की बात थी। आपका संघ मजबूत हो सकता है और धर्म आपका मार्गदर्शक हो सकता है।" तस्वीरों को लगभग 400000 लाइक्स मिले हैं। अभिनेता सुजैन बर्नर्ट ने टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, "मुझे नहीं पता कि इस बैठक में कौन भाग्यशाली है ... दोनों का अनुमान है।"

क्या मैक्स एहिरिक डेमी लोवाटो से हो गए है अलग?

प्रियंका चोपड़ा ने आईजी को दी 'सुरक्षित नवरात्रि' की शुभकामनाएं

नवंबर में ब्रैड पिट-एंजेलीना जोली बच्चों की हिरासत के लिए लड़ेंगे