क्या मैक्स एहिरिक डेमी लोवाटो से हो गए है अलग?
क्या मैक्स एहिरिक डेमी लोवाटो से हो गए है अलग?
Share:

डेमी लोवाटो से अलग होने के बाद, मैक्स एह्रिक आगे बढ़ने में असमर्थ था। लेकिन अब, ऐसा लग रहा है कि स्टार अतीत को छोड़ता हुआ नजर आ रहा है, जहां उसे होना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता ने कुछ हफ्तों का अनुभव किया है। जैसा कि टैब्लॉइड्स ने डेमी के साथ अपने विभाजन के बारे में बताया, मैक्स को इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को विस्फोट पर डालते देखा गया था, इससे पहले कि वह समुद्र तट पर रोते हुए देखा गया जहां उन्होंने डेमी से सवाल पूछा। हालांकि, ऐसा लगता है कि वह ब्रेकअप के साथ आगे बढ़ रहा है क्योंकि वह अमेरिकन आइडल फिटकिरी सोनिका वैद के साथ समय बिता रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Max Ehrich (@maxehrich) on

इस हफ्ते की शुरुआत में, मैक्स को डेटिंग अफवाहों को सेट करने के लिए युगल के आउटिंग से एक तस्वीर साझा करते हुए देखा गया था। अभिनेता ने अब अफवाह फैलाने वाले प्रेमबीरों की एक और तस्वीर पोस्ट करके अफवाहों का खंडन किया है। फोटो में मैक्स और सोनिका फेसटाइम की बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। गायिका को स्क्रीनशॉट के लिए पोज देते हुए गन्दा, कम-घरेलू लुक देते हुए देखा गया। दूसरी ओर, मैक्स अपनी घातक मुस्कान के साथ देखा गया। उन्होंने फोटो को इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ साझा किया।

सोनिका ने हाल ही में एक प्रमुख समाचार चैनल को सूचित किया कि वह डिनर पर आपसी दोस्तों के माध्यम से मैक्स से मिली। उन्होंने कहा कि यह एक मजेदार रात थी और वे स्टूडियो में एक साथ जाने से पहले एक साथ बाहर थीं। "हम इस महीने के शुरू में कहा था," जब से हम मस्ती कर रहे हैं, तब से हम सिर्फ बाहर घूम रहे हैं। वही अभी तक अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेता के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।

नवंबर में ब्रैड पिट-एंजेलीना जोली बच्चों की हिरासत के लिए लड़ेंगे

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने सद्गुरु के साथ शेयर की तस्वीर

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -