प्रियंका चोपड़ा ने आईजी को दी 'सुरक्षित नवरात्रि' की शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा ने आईजी को दी 'सुरक्षित नवरात्रि' की शुभकामनाएं

 प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। हाथरस और बलरामपुर की भयावह घटनाओं को सुर्खियों में बने हुए कई हफ्ते हो चुके हैं। कई सितारों ने संबंधित स्थानों में घटने वाली घटनाओं की निंदा की। अब, देश में उत्सव के मूड में प्रवेश करने और नवरात्रि समारोह के भाग के रूप में देवी दुर्गा का स्वागत करने के साथ, प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने प्रशंसकों के लिए एक मधुर लेकिन मजबूत संदेश दिया है। अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री, जो काम पर वापस आ रही हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में ले लिया और प्रशंसकों से इस नवरात्रि घर में शक्ति की पूजा करने का आग्रह किया।

सोशल मीडिया पर उनके 57.8 मिलियन फॉलोअर्स की कामना करते हुए, "PeeCee ने लिखा," चलो, हमारी मूर्तियों में ही नहीं, घर में भी शक्ति की पूजा करें। उसने हैशटैग के साथ संदेश साझा किया जिसमें लिखा था "हैप्पी नवरात्रि" और "भगवान् हमारे अंदर है।" अभिनेत्री फिलहाल यूरोप में हैं, जहां वह एक आगामी परियोजना की शूटिंग कर रही हैं। उसने हाल ही में इंस्टाग्राम पर गंतव्य से तस्वीरें साझा की  हैं।

प्रियंका चोपड़ा, जिनके नवीनतम उत्पादन ईविल आई ने हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को हिट किया, ने कहा कि उन्होंने वास्तव में लॉकडाउन के दौरान काम से छुट्टी नहीं ली है, लेकिन "काम का एक गुच्छा" पेश कर रही है। उन्होंने कहा, '' मैं बहुत सी विकासात्मक चीजें कर रही हूं और काम का एक गुच्छा तैयार कर रही हूं, इसलिए वास्तव में संगरोध मेरे और निक दोनों के लिए बहुत उपयोगी रहा है। लेकिन बस मूर्त रूप से सेट पर वापस जाने का विचार है, जैसे, पागल। " हाल ही में, द व्हाइट टाइगर से प्रियंका का पहला लुक ऑनलाइन सामने आया जिसने उम्मीद के मुताबिक कई गुल खिलाए। फिल्म में राजकुमार राव भी हैं और एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

क्या मैक्स एहिरिक डेमी लोवाटो से हो गए है अलग?

नवंबर में ब्रैड पिट-एंजेलीना जोली बच्चों की हिरासत के लिए लड़ेंगे

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने सद्गुरु के साथ शेयर की तस्वीर