ट्रांसफार्मर का स्विच ऑन करने पर हुआ झगड़ा, मारपीट में 4 लोग हुए जख्मी
ट्रांसफार्मर का स्विच ऑन करने पर हुआ झगड़ा, मारपीट में 4 लोग हुए जख्मी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के जींद के गांव केरखेड़ी के खेतों में ट्रांसफार्मर का स्विच ऑन करने को लेकर हुए विवाद में चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है। सदर थाना पुलिस ने जख्मी पक्ष की शिकायत पर 17 लोगों के विरुद्ध मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस भी दर्ज किया जा चुका है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में लगी हुई है।

गांव करखेड़ी निवासी रोहतास ने इस बारें में कहा है कि वह अपने भतीजे नवनीत के साथ ट्यूबवैल से खेत में पानी देने के लिए गया हुआ था। उसने खेत में लगे ट्रांसफार्मर के स्विच को ऑन कर डाला। उसी बीच पड़ोसी राजेश व अन्य परिजनों ने स्विच को फिर से काटा, जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। इस बीच राजेश के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और सभी ने मिलकर उन पर अटैक कर दिया।

झगड़ा होता देख बसाऊ राम वजीर तथा कृष्ण ने बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उन पर भी अटैक कर दिया, जिसमें उसके सहित चार लोगों को बहुत चोट आई। ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंचकर उन्हें हमलावरों के चंगुल से बचाया। सदर थाना पुलिस ने रोहतास की शिकायत पर राजेश, उसकी पत्नी उषा, रजत, सुरेंद्र, नरेंद्र, रोहित, रणबीर, चतर सिंह, रणबीर, दर्शन, सुरेश, सुरेंद्र, अक्षय, संदीप, प्रदीप, उत्तम, राजेश के विरुद्ध मारपीट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।  सदर थाना के जांच अधिकारी कमलदीप ने इस बारें में कहा है कि खेत में ट्रांसफार्मर को चालू करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था। घायल पक्ष की शिकायत पर 17 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। फिलहाल केस की कार्रवाई की जा रही है।

16 वर्षीय हिन्दू लड़की को इलियास ने 'यश' बनकर फांसा, कई बार किया रेप, अब अरेस्ट

मामी के प्यार में पागल हुआ भांजा, मामूली विवाद में मार दी गोली, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'राजस्थान सरकार के लिए 'बोफोर्स कांड' बनेगी लाल डायरी ..', गुढ़ा ने उजागर किए भ्रष्टाचार, तो भाजपा ने ली चुटकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -