करिश्मा तन्ना ने दिखाई 'गौरी' की झलकियां
करिश्मा तन्ना ने दिखाई 'गौरी' की झलकियां
Share:

इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' के लिए करिश्मा तन्ना कुछ ज्यादा ही सुर्खियां लूट रही हैं. बता दें कि करिश्मा ने फिल्म 'संजू' में एक ख़ास भूमिका निभाई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही नहीं बल्कि राजकुमार हिरानी ने भी करिश्मा के अभिनय को काफी सराहा हैं.

गौरतलब है कि करिश्मा छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वह टीवी के पॉपुलर शो 'कयामत की रात' में नजर आ रही हैं. इस शो में वह गौरी का किरदार निभा रही हैं जिसमें भी उन्हें काफी पसंद किया जा रहा हैं. इस शो में करिश्मा के साथ टीवी के पॉपुलर और अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया मुख्य भूमिका में नजर आ रहें हैं.

ख़ास बात यह है कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं. यह जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आ रही हैं और जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करके तहलका कर देती हैं.

जी हां एक बार फिर करिश्मा ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया. करिश्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दें रही हैं. इन तस्वीरें में करिश्मा अपनी भूमिका 'गौरी' के अंदाज़ को दिखा रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी करिश्मा कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

'रूप' के स्वरूप में जल्द नजर आएंगे शशांक व्यास

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

अब 'स्टंट' करते नजर आएंगे आदित्य नारायण

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -