छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें
छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' न सिर्फ दर्शकों को पसंद आ रहा है बल्कि यह शो हर हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपनी धाक जमाये बैठा हुआ है. जी हां हर बार की तरह इस बार भी शो 'नागिन 3' टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर आया है. जिस तरह दिन ब दिन शो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना रहा है उसे देखकर लग रहा है कि एकता कपूर का यह शो अब आगे भी कमाल कर प्रदर्शन करने वाला है.

ख़ास बात यह है कि इस शो को सुपरहिट बनाने के लिए शो मेकर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. इसके अलावा शो में नजर आ रही नागिनें यानिकि मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति की भूमिका दर्शकों को खूब लुभा रही हैं. सुरभि ज्योति शो में बेला के किरदार में हैं तो वहीं अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी विष नागिन की भूमिका में हैं.

गौरतलब है कि अभी शो की कहानी के मुताबिक बेला के नागिन अवतार के बारे में माहिर के घरवालों को कुछ भी नहीं पता चला है और इन दिनों शो में बड़ा ट्विस्ट चल रहा है जो शो को पहले से भी ज्यादा रोमांचक बना रहा हैं. बता दें कि जंहा नागिन 3 पहले पायदान पर है वहीं मशहूर शो 'कुंडली भाग्य' दूसरे पायदान पर है. तीसरे पायदान पर 'डांस दीवाने' है तो वहीं चौथे पायदान पर 'कुमकुम भाग्य' हैं.

पांचवें नंबर पर 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' रहा और छठे पर 'शक्ति:अस्तित्व के एहसास की',सातवें नंबर पर हॉरर सीरियल 'कयामत की रात' और आठवें नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' है. इसके बाद नौवें नंबर पर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और फिर10वें नंबर पर 'इश्क सुभान अल्हा' रहा है.

ये भी पढ़े

अब 'स्टंट' करते नजर आएंगे आदित्य नारायण

क्या बढ़ता जा रहा हैं मामा गोविंदा से कृष्णा का विवाद?

क्या एक दूसरे से अलग हो जायेंगे कार्तिक-नायरा?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -