'रूप' के स्वरूप में जल्द नजर आएंगे शशांक व्यास
'रूप' के स्वरूप में जल्द नजर आएंगे शशांक व्यास
Share:

1 जून से शुरू हुए कलर्स के नए शो 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' इन दिनों दर्शकों का काफी पसंदीदा शो बना हुआ है. शो की कहानी काफी रोमांचक है जो दर्शकों को अपनी और खींचती नजर आ रही है. यही नहीं बल्कि इस नए शो 'रूप: मर्द का नया स्वरूप' को टीआरपी रेटिंग में पहले ही हफ्ते बंपर ओपनिंग मिली थी.

अब हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही शो में नए किरदार को एंट्री होने वाली है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस शो में मशहूर सीरियल 'बालिका वधु' से चर्चा में आए टीवी के जाने-माने अभिनेता शशांक व्यास नजर आने वाले हैं. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि शो में अब 2 साल का गैप दिखाया जाएगा जिसमें युवा 'रुप' का किरदार जाएगा. मतलब अब शशांक व्यास 'रूप' के किरदार में दिखाई देंगे.

इस भूमिका को लेकर शशांक व्यास का कहना है कि वह इस शो के लिए बेहद उत्साहित है. उन्होंने बताया कि इस शो की कहानी बाकी शोज से बिलकुल हटके है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शशांक व्यास ने कहा कि मैं हमेशा से ही ऐसे किरदार चुनता रहा हूं जो खास हों और अलग असर रखते हों ऐसे में 'रूप- मर्द का नया स्वरूप' शो का कॉन्सेप्ट बोल्ड है और मुझे काफी पसंद आया.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस शो में शशांक व्यास के अलावा टीवी की मशहूर एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भी हैं जो कि शशांक व्यास की प्रेमिका का किरदार निभाने वाली हैं. इससे पहले डोनल टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़े

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

अब 'स्टंट' करते नजर आएंगे आदित्य नारायण

क्या बढ़ता जा रहा हैं मामा गोविंदा से कृष्णा का विवाद?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -