नहीं थम रहा बॉक्स ऑफिस पर पुष्पा का जादू, अब तक कर ली इतने करोड़ की कमाई

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी ‘पुष्पा’ (Pushpa) को दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन भी मिलने लगा है। 25 दिन के अंदर मूवी ने हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। अर्जुन की मूवी को हर भाषा के दर्शक देखना बहुत ही पसंद कर रहे है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब तक मूवी की वर्ल्डवाइड कमाई 326 करोड़ रुपए हो गई है। मूवी की स्पीड देख कर अभी लगता नहीं है कि ‘पुष्पा’ का इरादा थमने या रुकने का हो।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 14 जनवरी से अल्लू अर्जुन की पुष्पा अमेज प्राइम वीडियो पर भी स्ट्रीम  की जाने वाली है। जो लोग मूवी को थिएटर्स में नहीं देख पाए, ऐसे में स्पेशली वे लोग ‘पुष्पा’ को ऑनलाइन भी देख सकते है। अमेजन पर भी ये मूवी 5 भाषाओं में देखी जा सकती है- हिंदी के अतिरिक्त तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ अंदाजे लगाए जाने लगे है कि ये मूवी ओटीटी पर भी नया कीर्तिमान स्थापित करने वाली है।

17 दिसंबर को रिलीज हुई ‘पुष्पा’ ने सिनेमाघरों में आते ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी 83 रिलीज हुई थी, उस समय लग रहा था कि बड़े बजट की बॉलीवुड मूवी के आने से साउथ की इस मूवी की बॉक्स ऑफिस कमाई पर प्रभाव पड़ने वाला है। हालांकि इसका उल्टा हो गया। रणवीर सिंह की 83 को इतने दर्शक नहीं मिल पाए जितनी उम्मीद थी। हम बता दें कि फिल्म पुष्पा ने वर्ल्डवाइड 326 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। भारत भर में मूवी  ने 250.3 करोड़ रुपए जूता लिए है। मूवी को हिंदी भाषियों के अलावा महाराष्ट्र और गुजरात में भी खूब पसंद  किया जाने लगा है। मूवी को इन राज्यों में फिल्म के शोज को 50% कैपेसिटी के साथ चलाया जा चुका है। ऐसे में इसका फिल्म की कमाई पर साफ असर देखने को मिला।

यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- "मैं अपराधी नहीं, फिर भी..."

शर्मनाक: फिल्मों में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से ऐसी मांग की मच गया बवाल

इस खास मौके पर OTT पर स्ट्रीम किया जाए फिल्म पुष्पा हिंदी वर्जन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -