यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा-
यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द, कहा- "मैं अपराधी नहीं, फिर भी..."
Share:

समाज की संकुचित सोच के चलते हमेशा यौन हमलों की पीड़िताएं पहचान छिपाकर अपनी जिंदगी को जीती है और अपराधी खुलेआम जिंदगी बिता देता हैं। इस बुराई की जड़ें समाज में कितनी गहराई तक समां गई है, इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि एक मशहूर एक्ट्रेस भी 5 साल से अपनी पीड़ा दबाए बैठी रही और हमले के आरोपी  उसके अस्तित्व को मिटाने के प्रयास करता रहा।

समाज की इस विकृति को चुनौती देते हुए साउथ इंडियन मूवी की अभिनेत्री भावना मेनन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि वे अपराधी नहीं फिर भी फिल्म इंडस्ट्री से उनकी पहचान मिटाने का प्रयास करती जा रहीं हम। उनके साथ काम करने वाले ही एक अभिनेता ने व्यक्तिगत रंजिश के चलते उनपर हमला कराया और उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार भी बना लिया है।

दस आरोपी गिरफ्तार, बाद में जमानत पर छूटे:  केरल पुलिस ने 10 आरोपियों में 7 को अपनी हिरासत में ले लिया है, जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा भी किया जा चुका था। साजिश रचने के आरोपी अभिनेता दिलीप को भी जमानत मिल गई  है।

शूटिंग से लौटते वक्त अगवा कर किया हमला, वीडियो भी बनाया: घटना 17 फरवरी, 2017 की है, जब  एक्ट्रेस  शूटिंग के उपरांत घर जाने के लिए अपनी कार में बैठी तो कुछ लोगों ने उन्हें उनकी ही कार में बंधक बनाकर किडनेप कर लिया था और तकरीबन दो घंटे तक 4 लोगों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। एक्ट्रेस ने किसी तरह जान बचा ली। अभिनेता दिलीप पर व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से केस का इल्जाम लगाया।

अंजाम तक लडूंगी न्याय की लड़ाई: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भावना ने समर्थकों का शुक्रिया अदा करते हुए बोला है कि, न्याय की इस लड़ाई में मैं अकेली नहीं हूं। उम्मीद करती हूं कि गलत करने वालों को सजा दिलाने के लिए किसी को भी मेरी तरह जूझना नहीं पड़े, मैं इसे अंजाम तक ले जाने वालीं हूँ।

इस खास मौके पर OTT पर स्ट्रीम किया जाए फिल्म पुष्पा हिंदी वर्जन

फिल्म पुष्पा के हिट होते ही रश्मिका ने बढ़ाई अपनी फीस

अल्लू अर्जुन ने पिता अल्लू अरविंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -