शर्मनाक: फिल्मों में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से ऐसी मांग की मच गया बवाल
शर्मनाक: फिल्मों में कास्ट करने के लिए डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से ऐसी मांग की मच गया बवाल
Share:

मूवी में कास्ट करने के बदले निर्देशक ने एक अभिनेत्री के साथ शारीरिक संबंध बनाना  की इच्छा को व्यक्त की। पुलिस ने महाराष्ट्र के टिटवाला क्षेत्र से कथित कास्टिंग काउच निर्देशक को हिरासत में ले लिया है। मलाड पीएस के इंस्पेक्टर धनंजय लिगाडे ने इस बात की पुष्टि करते हुए मीडिया को दिए बयान में बोला है कि निर्देशक ने अभिनेत्री से इंटीमेट फोटोज की मांग की थी। हालांकि जब अभिनेत्री ने यौन संबंध बनाने से मना कर दिया तब निर्देशक ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा।

वहीं कुछ समय पहले भी ऐसी खबरे थी जिसमे साउथ की एक्ट्रेस के नाम भी सामने आए थे, श्री रेड्डी उन दबंग अभिनेत्रियों में गिनी जाती है, जिन्होंने साउथ सिनेमा में कास्टिंग काउच के विरुद्ध आवाज उठाई. मूवी के एक प्रोड्यूसर ने काम के नाम पर अभिनेत्री के साथ शोषण किया था. जिसके उपरांत श्री रेड्डी प्रोड्यूसर के ऑफिस के बाहर टॉपलेस बैठी नज़र आ रही थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साउथ मूवी की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपने किसिंग सीन के कारण से लोगों के निशाने पर भी आ चुकी है. दो लफ्जों में उनका और रणदीप हुड्डा का एक किसिंग सीन भी थी. जिसके बारे में बात करते हुए काजल अग्रवाल ने बोला था कि ये उनका पहला किसिंग सीन है. लेक‍िन सच तो ये था कि वो साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में ऐसे सीन भी दें चुकी है.

कोरोना पॉजिटिव हुईं लता मंगेशकर, ICU में भर्ती

कोरोना से ठीक होने के बाद भी नोरा हुई लापरवाह तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

भूमि ने करवाया ऐसा जबरदस्त फोटोशूट सोशल मीडिया पर लग गई कमैंट्स की लाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -