शादी के बाद जेवरात-मोबाइल लेकर नन्द संग भागी दुल्हन, पूरा मामला उड़ा देगा होश
शादी के बाद जेवरात-मोबाइल लेकर नन्द संग भागी दुल्हन, पूरा मामला उड़ा देगा होश
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब जो मामला सामने आया है वह राजस्थान के पुष्कर का है। यहाँ शादी के कुछ दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन नाबालिग ननद को लेकर फरार हो गई। जी हाँ और इस मामले में बताया जा रहा है कि 27 मई को झारखंड के जुम्मा रामगढ़ की रहने वाली 25 वर्षीय पूजा ने पुष्कर के पंच कुंड रोड निवासी 28 वर्षीय यतु श्रीवास्तव के साथ शादी की। जी दरअसल यतु की शादी के लिए परिवार पिछले 4 महीनों से मीडिएटर पंकज कुमार के संपर्क में था और पंकज कुमार भी झारखंड का ही रहने वाला है। वहीं श्रीवास्तव परिवार ने पंकज को शादी के खर्चे के लिए 3 लाख 50 हजार रुपए तक दे दिए। उसके बाद शादी धूमधाम से हो गई।

वहीं इस शादी के कुछ दिनों बाद पति यतु जब काम के सिलसिले में बाहर गया था तो 10 जून को दुल्हन पूजा घर से बिना बताए 13 वर्षीय ननद को अपने साथ कहीं ले गई और वापस नहीं आई। इस दौरान उसने जाते समय सास शशिबाला और ससुर दयाप्रकाश को कमरे में बंद कर दिया था। वहीं ससुर दया प्रकाश ने इस बारे में बताया कि जब उन्होंने घर तलाशा तो शादी के दौरान दुल्हन के दिए 5 तोला सोने के जेवरात, मोबाइल और कैमरा गायब था। इस मामले में परिवार वालों ने बहु और बेटी को पहले अपने स्तर पर ढूंढा और जब दोनों नहीं मिले तो ससुर ने पुष्कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं दूसरी तरफ पुष्कर थाने के एएसआई अमरचंद ने बताया कि, 'दुल्हन पूजा और ननद की तलाश के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। साथ ही पुष्कर बस स्टैंड और अजमेर रेलवे स्टेशन पर तस्वीर के जरिए पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस की अब तक की जांच में पूजा और उसकी ननद के झारखंड के लिए रवाना होने की बात सामने आ रही है।'

इसी के साथ पुष्कर पुलिस ने मामले को लेकर जुम्मा रामगढ़ पुलिस से भी संपर्क किया है। बताया जा रहा है फिलहाल जांच जारी है। यह भी खबरें हैं कि बताया जा रहा है कि, दूल्हा यतु दिव्यांग है। ना वो सुन सकता है और ना ही कुछ बोल पाता है। इसी वजह से शादी के लिए श्रीवास्तव परिवार पंकज कुमार के संपर्क में आया था। वहीं पंकज ने झारखंड निवासी पूजा की भाभी रक्षा और परिचित उर्मिला से मिलवाकर शादी करवाना तय किया था और अब श्रीवास्तव परिवार ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस से गुहार लगाई है कि उन्हें उनकी 13 वर्षीय बेटी सही सलामत मिल जाए। वहीं दुल्हन खुद भागी है या कुछ और बात है, इसका पता दुल्हन पूजा के मिलने के बाद ही लग पाएगा।

ग्राम प्रधान की शर्मनाक करतूत, युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल

दोहरे हत्याकांड का आरोपी 12 घंटे के अंदर हुआ गिरफ्तार

लखनऊ: पबजी के चक्कर में नहीं की थी बेटे ने माँ की हत्या!, 3 घंटे की काउंसलिंग में चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -